Breaking

Wednesday, September 22, 2021

वायरल वीडियो में Malaika Arora को उनके अजीब चलने के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया। देखिए यह वायरल वीडियो

 वायरल वीडियो में मलाइका अरोड़ा को उनके अजीब चलने के लिए बहुत ही बेरहमी से ट्रोल किया गया

Malaika Aroraने हाल ही में अपने 'अजीब चालचलन' से सभी का ध्यान आकर्षित किया जब वह मुंबई में योग कक्षाओं के लिए गई । मलाइका अरोड़ा ने उस दिन कुछ अलग ही लिबास पहना था जिस लिबास में उन्हें कुछ अलग ही किसम की रूप में देखा गया । Malaika Aroraने उस दिन पहना था ब्लैक हाफ टाइट्स, ब्लैक क्रॉप टॉप, स्लिपर्स और टॉप नॉट बन । मलाइका जब अपनी कार से बाहर निकल कर बिल्डिंग में चली गई तो बहुत सारे लोगों ने उनकी तस्वीर भी की थी और उनकी वीडियो भी बनाई और वह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड भी की गई।   हालाँकि, जिस तरह से वह वीडियो में बिल्डिंग परिसर के अंदर चली गई, नेटिज़न्स ने उन पर बहुत सारे अच्छे और बुरे कॉमेंट भी किया।

Malaika Arora brutally trolled for her awkward walk in viral videoलोगों ने उसके चलने की तुलना 'बतख' से की, जबकि कई लोगों ने उसके चलने का कारण पूछा।
Malaika Arora brutally trolled for her awkward walk in viral video



Malaika Arora अपने इंस्टाग्राम पोस्ट, जिम सेशन या बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ आउटिंग के जरिए सबका ध्यान खींचती रहती हैं 

 बॉलीवुड उद्योग की बहुचर्चित और देखी जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक है।  दिवा अपने किलर फैशन सेंस और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं और इन सब चीजों के लिए मशहूर भी रह चुकी है।  यही वजह है कि 47 साल की मॉडल को टिनसेल टाउन की यम्मी ममी कहा जाता है।  वह या तो अपने इंस्टाग्राम पोस्ट, जिम सेशन या बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ आउटिंग के जरिए सबका ध्यान खींचती रहती हैं और ढेर सारी लाइक भी उन्हें मिलते रहते हैं साथ ही साथ में अच्छे भले कॉमेंट भी लोग करते रहते हैं।  हालाँकि, हाल ही में जिस बात ने सभी का ध्यान खींचा, वह थी उनका 'अजीब' चलना जब वह मुंबई में योग कक्षाओं में गईं।  ब्लैक हाफ टाइट्स, ब्लैक क्रॉप टॉप, स्लिपर्स और टॉप नॉट बन में पहने मलाइका जब अपनी कार से बाहर निकलीं और अंदर चली गईं, तो उन पर बहुत ही अच्छे-अच्छे और उसके साथ बुरे कॉमेंट की बरसात की गई।  हालाँकि, जिस तरह से वह वीडियो में बिल्डिंग परिसर के अंदर चली गई, नेटिज़न्स ने उन पर कटाक्ष किया।  वीडियो को न केवल कई फोटोग्राफरों ने बल्कि उनके कुछ फैन पेजों ने भी शेयर किया है और कमेंट सेक्शन उन्हें ट्रोल करने वाली टिप्पणियों से भरा है।  लोगों ने उसके चलने की तुलना 'बतख' से की, जबकि कई लोगों ने उसके चलने का कारण पूछा।  कुछ और भी थे जिन्होंने मजाक उड़ाया और कहा कि विडंबना यह है कि वह 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरमॉडल' की जज हैं।

लोगों ने उसके चलने की तुलना 'बतख' से की, जबकि कई लोगों ने उसके चलने का कारण पूछा।  

आपको उनकी चाल चलन कैसी लगी कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताना क्या उन्होंने जो लिबास पहना था क्या वह उनके लिए सही था या फिर हमारे लिए यह एक नया फैशन है।

कुछ लोगों ने तो ऐसी ऐसी कॉमेंट की जिसे देखकर आप समझ ही सकते हैं कि उनको मलाइका अरोड़ा की यह ड्रेस कैसी लगी होगी और उनके मन में क्या चल रहा है उनके ड्रेस को लेकर और उनके फैशन को लेकर।

 एक बंदे ने तो इस वीडियो में कुछ ऐसी कॉमेंट कर दी कि जो आपको सोचने में भी मजबूर कर देगी उसने यह लिखा की "Ye koinsi chalne ki style hai Bhai," इस बंदे के साथ-साथ और भी कई बंधुओं ने यह भी लिखा कि, "Why is she walking in such a weird manner?" और एक मलाइका अरोड़ा के चाहने वाले भी यह लिखा कि "Why is she walking like this .though she is a judge on a show indias next supermodel" और एक बंदे ने तो पूछी ही लिया, "Iske pair me Kya dikat hai."

 

No comments:

Post a Comment