Breaking

Friday, June 4, 2021

सेक्स रैकेट में पकड़ी गई बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती और सीरियल हीरोइन।

 सेक्स रैकेट में पकड़ी गई बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती और सीरियल हीरोइन।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और सीरियल हीरोइन सेक्स रैकेट में पकड़े गए।


यह कोरोना महामारी जब से आई है सबसे ना जाने कितने लोगों की नौकरी चली गई है और कितने लोग बेरोजगार हैं। इसको ना संक्रमण जितना ही डरावना था जितना ही भयंकर था उससे भी भयंकर यह कहना कि दूसरी लहर है इसलिए ना जाने कितने लोगों की नौकरी चली गई है और जो लोगों की नौकरी कोने में बची हुई थी उनकी भी नौकरी चली गई है वह भी बेरोजगार बैठे हैं अपने घर में और खाने पीने की लानत आ गई है उनके घर।


कोरोना समय में ना जाने कितने दुकान बंद रहे और सिनेमा हॉल तक बंद रहे ना ही कोई फिल्म की शूटिंग हुई और ना ही कोई फिल्म हमें सिनेमा हॉल में देखने को मिली।


इस दौरान दुनिया को शर्मसार करने वाली और एक घटना सामने आई है।


बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती सेक्स रैकेट से जुड़ी हुई पाई गई।


जहां पर सूत्रों से पता चला है कि बॉलीवुड की कुछ जानी मानी हस्ती सेक्स रॉकेट के दौरान पकड़ी गई है। हमसे कुछ बॉलीवुड की हीरोइन है और कुछ सीरियल में लीड रोल में काम करने वाली  हीरोइन है।

मुंबई पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है इस सेक्स रैकेट मेंजानी-मानी कुछ बॉलीवुड की हीरोइन भी और उनके साथ साथ सीरियल मेरी रोल करने वाली हीरोइन भी पकड़ी गई है।

थाने इलाके में इस को अंजाम दिया गया जहां पर कुछ मशहूर एक्ट्रेस और सीरियल एक्टर्स को पकड़ लिया गया है।

जब से यह खबर लोगों को मिली है तब से सीरियल देखने वाले और बॉलीवुड फिल्म देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए हैं।


लोग यह कह रहे हैं जिन्हें हम टीवी में देख कर आए हैं सरेआम यह कच्चे अदाकारी करते हुए और एक अच्छे किरदार निभाते हुए वह कभी ऐसे घिनौने काम करेंगे हमें मालूम नहीं था हमने सोचा भी नहीं था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक थाने क्राइम ब्रांच नेबुधवार शाम को ठाणे  इलाके में एक घर में सेक्स रैकेट चल रही थी उसी बीच पुलिस ने छापेमारी की और उसी दौरान बॉलीवुड की दो हीरोइन को गिरफ्तार किया गया और उनके ऊपर मुकद्दमा दायर किया गया है। और दो महिला agent और एक पुरुष दलाल को मौके पर ही गिरफ्तार किया गया है।


ठाणे में हुई सेक्सरैकेट का खुलासा हुआ



सूत्रों से यह पता चला है कि थाने इलाके पंचधारी इलाके के एक सोसाइटी में रहती थी।

यह भी पता चला है कि यह दोनों अभिनेत्री मुंबई के बड़े सेक्स रैकेट के साथ जुड़ी हुई थी। और उनको यह ठाणे  बहुत सुरक्षित लगी उनको यहां पुलिस की किसी भी तरह की झंझट नहीं लगा इसीलिए उन्होंने ठाणे को चुना।उन्होंने यह सोचा था कि यहां पर पुलिस छापेमारी नहीं करेगी और वह सुरक्षित होकर अपना यह सेक्स रैकेट चला पाएंगे लेकिन इसका उल्टा हो गया थाने क्राइम ब्रांच ने बुधवार शाम को यहां पर छापेमारी की और छापेमारी के दौरान दो अभिनेत्री और दो महिलाएं और उसके साथ एक पुरुष दलाल मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया।


एक रात के लिए अभिनेत्री को दिए जा रहे थे ₹200000


सूत्रों से यह भी पता चला है कि एक रात के लिए दलालों ने ₹200000 की बोली लगाई थी जिसमें 180000 की बोली तय की गई थी। और  बोली लगाने में बहुत बड़े बड़े आदमी भी थे जिन्हें पुलिस काफी देर से ढूंढ रही है।


पुलिस सूत्रों से यह पता चला है कि जिस दोनों रेन को पकड़ा गया है यह दोनों तमिल फिल्म में लीड रोल निभाती थी और बॉलीवुड में भी काम कर चुकी है और उसके साथ-साथ सीरियल में भी लीड रोल कर चुकी है।


लॉकडाउन में काम नहीं मिलने पर वेश्यावृत्ति का काम शुरू किया।


पकड़ी गई अभिनेत्री से यह पता चला है कि उन्होंने कहा है कि लॉकडाउन के दौरान उन्हें काम नहीं मिल रहा था और उन्हें पैसे की तंगी बहुत आई थी इसलिए उन्होंने यह वेश्यावृत्ति का काम पकड़ा जिसके बाद खाने की कुछ जासूसों ने ठाणे क्राइम ब्रांच को पता बताया जिसके बाद थाने क्राइम ब्रांच ने मौके पर ही छापेमारी की इस दौरान इन दोनों अभिनेत्री और उनके साथ तीन अपराधियों को भी पकड़ लिया गया।


No comments:

Post a Comment