Breaking

Saturday, May 15, 2021

पिता के लिए लड़की ने ऑक्सीजन सिलेंडर मांगा तो पड़ोसी ने संभोग के लिए मजबूर किया

  पिता के लिए लड़की ने ऑक्सीजन सिलेंडर मांगा तो पड़ोसी ने संभोग के लिए मजबूर किया


इस करोना परिस्थिति में हॉस्पिटल में bed ना होना और ऑक्सीजन सिलेंडर ना होना बहुत ही आम बात हो चुकी है। अभी के समय में Corona अपना प्रकोप इतना दिखा रहा है कि अभी के समय हर एक व्यक्ति इस महामारी से बचने के लिए अपने आप को बहुत संभल के रखे हुए हैं घर में।

पिता के लिए लड़की ने ऑक्सीजन सिलेंडर मांगा तो पड़ोसी ने सेक्स के लिए मजबूर किया
पिता के लिए लड़की ने ऑक्सीजन सिलेंडर मांगा तो पड़ोसी ने  संभोग के लिए मजबूर किया


आए दिन यह भी खबर सुनने में आती है कि ऑक्सीजन की व्यवस्था ना होने पर लोग बीच सड़क पर और एंबुलेंस पर ही दम तोड़ दे रहे हैं।

यह तो रही बात ऑक्सीजन सिलेंडर की और हॉस्पिटल बेड की ।

लेकिन आज जो घटना हुई है वह पूरी दुनिया को शर्मसार करने वाली है।


अभी बहुत बड़े-बड़े दिग्गज अभिनेता अभिनेत्री इस महामारी के समय में बाहर घूमने चले गए हैं और वहां मौज मस्ती की अपनी फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट में भी अपलोड कर रहे हैं। 


और इसी बीच कई महान अभिनेता और अभिनेत्री ने अपना सहायता की हाथ हम जैसे आम जनता के लिए बढ़ाया है और वह हम लोगों की सहायता भी कर रही है।


अगर आप सहायता की बात करें तो सबकी जुबान में सबसे पहला नाम यही आपको सुनने के मिलेगा कि वह सोनू सूद को अपना रियल हीरो मान चुके हैं। और मानना ही क्यों ना चाहिए क्यों की सोनू सूद ने इतने अच्छे अच्छे काम किए हैं जो लोगों को अच्छे लग रहे हैं।


सिर्फ अभिनेता और अभिनेत्री नहीं बहुत ऐसा आम इंसान हैं जिन्होंने भी हम जैसे गरीब और दुखी आदमी को भी सहारा दिया है उन्होंने भी ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था भी करवाई है ।और वह बिना किसी फायदे के अपने घरबार बेचकर गाड़ी बेच कर गरीब असहाय लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर दिलवा रहे हैं।


आज एक ऐसा ही संसार घटना टि्वटर पर वायरल हो रही है जहां पर एक लड़की ने ट्वीट करके यह कहा है कि उसकी दोस्त की बहन को एक लड़के ने संभोग करने के लिए मजबूर किया।


पूरी घटना यह है कि इस लड़की के पिता को ऑक्सीजन की दरकार थी। तो यह लड़की अपने पड़ोस के लड़के से ऑक्सीजन के लिए भीख मांग रही थी ।

लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि जब इस लड़की ने अपने पड़ोसी लड़के से ऑक्सीजन सिलेंडर मांगा अपने पिता को बचाने के लिए।

 तब इस लड़के ने इस लड़की को अपने साथ संभोग करने के लिए बोला।


जैसे ही यह घटना ट्विटर पर ट्वीट किया गया उसी समय बहुत सारे लोग   गुस्सा हो गए उन्होंने इस ट्वीट का जमकर रिप्लाई दिया।


लोगों का यह भी कहना है कि इन जैसे लोगों को तो फांसी की सजा होनी चाहिए।

 

और एक बंदे ने यह भी कहा कि अभी ऐसा दिन ऐसा समय चल रहा है जहां लोग हम जैसे गरीबों की मदद करने के लिए आ रहे हैं लेकिन उनमें से भी कुछ लोग 

ऐसे हैं जो कि हमारे लाचारी  का फायदा उठा रहे हैं।


और एक बंदे ने यह कहा कि अभी तो एंबुलेंस की इतनी जरूरत हो चुकी है कि अभी एंबुलेंस वाले भी 5 किलोमीटर जाने के लिए ₹50000 ले रहे हैं।


 बारे में क्या कहना चाहते हैं अगर आपको इस घटना को लेकर और इस पड़ोसी लड़के को लेकर किसी भी तरह की राय देना हो तो कमेंट बॉक्स में जरूर दें।


कृपया करके इसे इतना शेयर करें ताकि इन जैसे हवस के भूखे भेड़ियों को सजा मिल सके।


इनकी बड़े-बड़े मीडिया चैनल यह सब नहीं दिखाएंगे और ना ही इनके बारे में लिखेंगे तो आप ही सब इन हवस के भूखे भेड़ियों को सबक सिखा सकते हैं।


No comments:

Post a Comment