Breaking

Thursday, May 27, 2021

North East की लड़की को टॉर्चर करने के बाद वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड किया और उसके बाद लड़की ने सुसाइड कर लिया।

 North East की लड़की को टॉर्चर  करने के बाद वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड किया और उसके बाद लड़की ने सुसाइड कर लिया।


इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना आज घटित हुई है।


लोगों का दावा है कि यह घटना जोधपुर की है लेकिन अभी तक घटना की जांच में जोधपुर का नाम सामने नहीं आया है अभी भी जांच चल रही है कि यह घटना कहां की है।

North East की लड़की को टॉर्चर  करने के बाद वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड किया और उसके बाद लड़की ने सुसाइड कर लिया।
North East की लड़की को टॉर्चर  करने के बाद वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड किया और उसके बाद लड़की ने सुसाइड कर लिया।



घटना यह है कि एक लड़का जो अपने गर्लफ्रेंड को एक घर में बुलाता है वहां पर उसको बहुत बेरहमी से मारता है उसके साथ बदतमीजी करता है जिसके बाद उसका मन नहीं भरता फिर वह अपने दोस्तों को फोन लगाता है फोन लगाने के बाद दोस्तों को अपने घर में बुलाता है।


पांच अपराधियों ने मिलकर लड़की को बहुत अत्याचार किया


इस लड़के की 3 लड़के दोस्त और एक लड़की दोस्त आती है। जिसके बाद इनका अत्याचार का सीमा बढ़ने लगता है लड़के का जो तीन लड़के दोस्त है वह इस लड़की को बहुत बुरी तरह से मारते हैं उसका मुंह बंद कर देते हैं ताकि वह चिल्ला ना पाए और लोगों को इस लड़की की आवाज बाहर तक ना जाए तो और लोग इसकी मदद ना कर पाए।


आरोपियों के साथ मुख्य आरोपी में एक लड़की शामिल है


लेकिन यही नहीं इससे भी बुरा बर्ताव इस लड़की के साथ होता है इस लड़के की जो एक लड़की दोस्त है वह लड़की दोस्त इस पीड़िता लड़की की कपड़े फाड़ देती है ।और उसके बाद से इस पीड़िता लड़की के प्राइवेट पार्ट के अंदर विस्की की बोतल और बहुत ऐसी चीज है जो डाल देते हैं जिन्हें हम यहां पर बया भी नहीं कर पाते हैं कितना घिनौना काम यह लोग कर रहे हैं थे। 


एक लड़की होकर किस तरह एक लड़की के ऊपर इतना अन्याय और अत्याचार कर सकती है यह लड़की। सबसे ज्यादा गुस्सा आ रहा है इस बात को देखकर की एक लड़की ने इन आरोपियों को साथ मिलकर एक लड़की की इज्जत को खत्म कर दिया।


यह लोग पीड़िता लड़की की बहुत बुरी तरह से पिटाई कर रहे थे और बहुत बदतमीजी से और बहुत अत्याचार कर रहे थे लेकिन उसी समय इसका जो बॉयफ्रेंड यानी कि जो मुख्य आरोपी हैं वह पीड़िता लड़की की वीडियो बनाकर अपलोड किया गया सोशल मीडिया पर।


जब इनका मन नहीं भरा तो इस पीड़ित लड़की को उसके पास बैठ पार्ट में चाटा मारा गया उसके बालों को खींचकर उखाड़ दिया गया और लड़की दर से चिल्ला रही थी लेकिन किसी ने भी दयामया नहीं दिखाई और इसे और भी बुरी तरह से मारने लगे और उसके ऊपर जुलुम चलाते रहें।


या लड़की नॉर्थईस्ट की बताई जा रही है और वीडियो का दावा जोधपुर का किया जा रहा है लेकिन अभी तक जांच पड़ताल में यह साबित नहीं हुआ कि वीडियो जोधपुर की है कि नहीं लेकिन यह वीडियो इतनी वायरल हो गई है कि लोगों तक यह वीडियो पहुंच गई है। जो जो इस घिनौने काम में अपराधी थे उनका भी फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।लड़की ने वीडियो वायरल होने के बाद आत्महत्या कर लिया है।

नीचे और भी खबर पढ़िए


सेक्स रैकेट में पकड़ी गई बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती और सीरियल हीरोइन।


8 महीने की बेटी को लेकर मदद की गुहार मांग रही है सबीना । लोगों से न्याय की मांग कर रही है


इसके साथ साथ असम पुलिस ने भी ट्वीट करके जानकारी दिया है कि अगर किसी ने वीडियो में देखे गए आरोपी का पता बता देता है या फिर आरोपी के बारे में जानकारी देता है तो उसे इनाम भी दिया जाएगा।


अगर आप भी वीडियो में देखे गए आरोपियों का पता बताते हैं तो कृपया करके अपने नजदीकी थाने में जाइए और आरोपियों के बारे में बताइए ।उनके बारे में जो भी आप जानते हैं वह आप नजदीकी थाने में जाकर बता सकते हैं ।

या फिर आपको डर लगता है तो हमारे ईमेल एड्रेस में आप आरोपी के बारे में बता सकते हैं ईमेल एड्रेस नीचे दिया होगा जहां पर आप मेल करके हमने आरोपी के बारे में बता सकते हैं आपके द्वारा दी गई जानकारी हम पुलिस तक पहुंचा देंगे ।


आपकी कोई भी फोटो या फिर आपकी इंफॉर्मेशन पुलिस तक नहीं दी जाएगी आपकी इंफॉर्मेशन को गुप्त रखा जाएगा।और आपको safe रखा जाएगा।तो आप बिना डरे हमारे ईमेल एड्रेस पर मेल करके आरोपियों की पता और उनके बारे में जो भी इंफॉर्मेशन है हमें आप मेल कर सकते हैं।

natinolcom@gmail.com


No comments:

Post a Comment