Breaking

Tuesday, May 25, 2021

digha letest news । दीघा की तमाम खबरें

 digha letest news update । दीघा की तमाम खबरें

आज digha मैं बहुत ही भयानक परिस्थिति बनी हुई है। आज दीघा में 80 से 90 किलोमीटर रफ्तार से तूफान चल रही है। इस तूफान के दौरान बहुत ऐसे घर हैं जिनकी छत पे बड़े-बड़े पेड़ और इलेक्ट्रिक तार गिरी हुई है ।

सुबह से भयानक परिस्थिति बनी हुई है दीघा में


आज सुबह से ही दीघा में बहुत ही भयंकर परिस्थिति बन चुकी है जहां पर देखा जा सकता है कि बहुत ऐसे घर है जिनके घर के अंदर समंदर का पानी पहुंच गया है और पूरी घर पानी से भर गया है।

माना कि इस भयानक परिस्थिति में किसी भी संपत्ति आप ही लोगों की जान नहीं गई है मौका रहते ही स्थानीय ओं को वहां से हटाकर एक सुरक्षित जगह पर ले जाया गया था इसीलिए किसी की जान का नुकसान नहीं हुआ है।

इंडियन आर्मी भी तैयार है इस भयंकर परिस्थिति से निपटने के लिए


हमारे भारत के नौजवानों ने समय रहते ही समंदर के निकट जो भी घर थे उन घर में से लोगों को एक सुरक्षित जगह पर पहुंचाया गया है जहां पर उन्हें खाना पीना और साड़ी जरूरतमंद चीजें दी जा रही है।

आज सुबह से ही बहुत बारिश हो रही है वेस्ट बंगाल में और बहुत सारे इलाकों में भी।

दीघा में देखी जा रही है कहीं कहीं रखी गई गाड़ी और बाइक इस तूफान के चलते जो बाढ़ आई थी उस बाढ़ में डूब गई है।

West Bengal mein aaj aaegi tufan


दावा किया जा रहा है कि वेस्ट बंगाल में दोपहर के 2:00 बजे से लेकर 3:00 बजे तक तूफान आ सकता है इसीलिए सभी घर पर रहे अगर अब घर से बाहर है तो एक सुरक्षित जगह पर अपने आप को छुपा लें जिससे कि आपकी जान को कोई भी हानी ना हो।

जो लोग अपने घर में हैं अगर आपका घर मिट्टी से बना हुआ है या फिर आपको लगता है आपका घर गिर जाएगा या फिर आपका घर ले जाएगा तो कृपया करके आप सुरक्षित जगह पर चले जाए । आपके इलाके में जो contentment room बनाए गए हैं आप वहां पर चले जाएं क्योंकि आप वहां पर बहुत सुरक्षित रहेंगे और आपको खाना-पीना से लेकर आपकी हर एक जरूरतमंद की चीज वहीं पर मिल जाएगी अगर आप अपने कमजोर घर में रहते हैं तो आपकी जान की हानि हो सकती है। कृपया करके कमजोर इमारत के नीचे ना रहे इलेक्ट्रिक पोल और बड़े-बड़े पेड़ के नीचे ना रहे।

अगर आप कमजोर इमारत में रहेंगे तो इमारत गिरने की आशंका बहुत ज्यादा हो सकती है और इसमें आपकी जान की हानि भी हो सकती है अगर आप इलेक्ट्रिक पुल के नीचे रहते हैं तो इलेक्ट्रिक पुल टूटने के बाद आपके शरीर में इलेक्ट्रिसिटी शॉट होने से आप की मौत भी हो सकती हैं।क्या कर के सेक्सी जगा रहे और अपने आप को और अपने परिवार को संभाल कर रखें।


दीघा की लाइव वीडियो देखें


अगर आप दिखा की लाइव वीडियो देखना चाहते हैं तब नीचे दिए गए वीडियो पर देख सकते हैं और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

अगर आपको हमारी वीडियो अच्छी लगती है तो कृपया करके इसे अपने ग्रुप में और अपने फैमिली मेंबर में शेयर करें और लाइक करें और हमें इस तरह ही सपोर्ट करते रहे।हमारी यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करना ना भूले और सब्सक्राइब करने के बाद बिल नोटिफिकेशन ऑन कर ले ताकि अगर हम कोई भी वीडियो अपलोड करते हैं तो वह वीडियो सबसे पहले आप तक पहुंच जाएगी।




No comments:

Post a Comment