Breaking

Monday, May 17, 2021

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए Soorarai Pottru को शॉर्टलिस्ट किया गया है।

 इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए Soorarai Pottru को शॉर्टलिस्ट किया गया है।


अगर हम बात करें Soorarai Pottru मूवी की तो यह मूवी पहले amazon प्राइम में आई थी। जहां पर इस मूवी ने पहली बार ही दर्शकों का दिल जीत लिया दर्शकों ने इस मूवी को इतना मोहत तो दिया कि बॉलीवुड की कोई भी मूवी इस मूवी के बराबर नहीं। यह मूवी दर्शकों को किसी भी पल के लिए दर्शकों के दिल में बोरिंग फील नहीं करवाया।

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए Soorarai Pottru को शॉर्टलिस्ट किया गया है।
इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए Soorarai Pottru को शॉर्टलिस्ट किया गया है।


Soorarai Pottru को लेकर जनता की बात

 दर्शकों ने इस मूवी को जमकर देखा और इस मूवी को देखते ही दर्शक इस मूवी के फैन हो गए साथ ही साथ इस मूवी में लीड रोल करते हुए साउथ सुपरस्टार सूर्या को भी आप देख सकते हैं। 

South superstar Surya इतने अच्छे कलाकार हैं वह जिस भी फिल्म में काम करते हैं उसी फिल्म में वह छा जाते हैं। Surya को सभी क्रिएटिविटी के चलते उनको फॉलो करते हैं। बाबू का यह भी कहना है जब भी साउथ स्टार सूर्या किसी भी फिल्म में अपना क्रिएटिविटी किरदार निभाते हैं दिखाते हैं तो लोग उनकी क्रिएटिविटी और किरदार देखकर मदहोश हो जाते हैं।


दर्शकों का यह भी कहना है किस साउथ के सुपरस्टार सूर्या की जो मूवी है जिसका नाम Soorarai Pottru है यह मूवी ए वर्ड के लायक है।सबसे बड़ी खुशखबरी यह है कि दर्शकों ने जो कहा था कि यह मूवी अवॉर्ड के लायक है तो दर्शकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी है इस साल इस मूवी को शॉर्टलिस्ट किया गया है अवार्ड के लिए।


12 से 15 जून तक होने वाले 24वें शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए सोरारई पोट्रु को शॉर्टलिस्ट किया गया है।


South superstar Surya की film Soorarai Pottru को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए सोरारई पोट्रु को शॉर्टलिस्ट किया गया है।


   ट्विटर पर देखते ही लोगों को बहुत ही खुशी मिल रही है और लोग इस ट्वीट को जमकर रिट्वीट और रिप्लाई भी कर रहे हैं और साउथ सुपरस्टार सूर्या को और film director Sudha Kongara को बधाई भी दे रहे हैं

 

 फिल्म के निर्माताओं में से एक राजसेकर पांडियन ने ट्विटर पर लिखा, खुशी है कि #SooraraiPottru #PraiseTheBrave शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2021 के पैनोरमा सेक्शन में प्रवेश कर गया।


 सुधा कोंगारा निर्देशित इस फिल्म में अपर्णा बालमुरली मुख्य भूमिका में हैं।  एयर डेक्कन के संस्थापक सीआर गोपीनाथ के जीवन से प्रेरित, फिल्म में उर्वशी, करुणा और परेश रावल शामिल हैं।  महत्वपूर्ण भूमिकाओं में।


 जीवी प्रकाश ने संगीत दिया है।

ट्विटर पर जब यह ट्वीट किया गया तब लाखों सोनिया के बयानों ने इस ट्वीट को रिट्वीट किया ट्वीट को लाइक किया और उनको कांग्रेचुलेशन भी लिखा।

अगर आपने भी यह Soorarai Pottru मूवी या फिर आप कह सकते हैं वेब सीरीज देखा है तो कृपया करके कमेंट बॉक्स में जरूर बताना कि यह मूवी कैसी लगी क्या यह मूवी अवार्ड के लिए हकदार है या फिर नहीं।


जो लोग यह नहीं जानते कि इस मूवी को किसने डायरेक्ट किया या किस मूवी का डायरेक्टर कौन है तो मैं आपको नीचे कुछ इंफॉर्मेशन दे दूंगा जहां पर आप इस मूवी के बारे में सब कुछ जान पाएंगे अगर आपको यह अच्छा लगा है तो कृपया करके अपने दोस्तों को साथ अपने ग्रुपों में यह शेयर करें और इस मूवी को अवार्ड पाने के लिए कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें मूवी का नाम

Soorarai Pottru


 

Soorarai Pottru full movie formation


Story and directed by - Sudha Kongara


Movie - Soorarai Pottru


Cast:

Suriya, Aparna Balamurali,  Dr.M Mohan Babu, Paresh Rawal, Urvashi, Karunas, Vivek prasanna, Krishna kumar, Kaali venkat


Crew:

Story & Direction - Sudha Kongara

Music - GV Prakash Kumar

Cinematographer - Niketh Bommi

Art Director - Jacki

Editor - Sathish Suriya

Screenplay - Shalini Usha Devi & Sudha Kongara

Additional Screenplay - Aalif Surti, Ganeshaa

Dialogue - Vijay Kumar

Madurai Dialect - P Virumandi

Costume Designer - Poornima Ramasamy

Choreography - Shobi, Sekhar VJ

Action Choreography - Greg powell, Vicky

Dolby Atoms Mix - Suren G

Sound Design - Sound Factor Vishnu Govind, Sree Sankar

Sound Effects - ArunSeenu

Make up & Hair - Shyed Malik S

Costumes - Arun

Stills - CH Balu

Visual Promotions - Deepak Bhojraj

Publicity Designer - Gopi Prasannaa

Colorist, DI - Suresh Ravi

VFX Supervisor - Vishwas Savanur

Creative Director VFX - Deepak Bhojraj

Executive Producers - Achin Jain, Pavithra

Chief Production Controller - B.Senthil Kumar

Pro - Johnson

Co produced by Rajsekar Karpoorasundarapandian, Guneet Monga, Aalif Surti

Produced by Suriya

Banner- 2D Entertainment & Sikhya Entertainment


No comments:

Post a Comment