Breaking

Tuesday, May 25, 2021

8 महीने की बेटी को लेकर मदद मांग रही है सबीना । न्याय पाने के लिए दर-दर भटक रही है

 

8 महीने की बेटी को लेकर मदद की गुहार मांग रही है सबीना । लोगों से न्याय की मांग कर रही है

Pyar में मिला धोखा। आए दिन यह सुनने में देखने में आता है कि लड़कियां धोखा देती है लेकिन आज जो हुआ वह सच में आपको हैरान कर देने वाली है।


आज एक लड़के ने एक लड़की से लिव इन रिलेशन में उसके साथ रहा जब बच्चे पैदा हुई तो लड़के ने शादी करने से इनकार कर दिया।

 और लड़की मदद के लिए दिल्ली पहुंची है और लड़के के ऊपर मामला दायर करने के लिए सबूत की तलाश में इधर उधर भटक रही है और लोगों से गुहार लगा रही है मदद की। लोगों से यह कह रही है कि मेरी मदद करो मुझे न्याय दिलाओ मुझे न्याय चाहिए।


आप नीचे दिए गए वीडियो को देख सकते हैं कि किस तरह से लड़की अपने मदद के लिए गुहार लगा रही है हमारे समाज से


सबीना परवीन को प्यार में मिला सबसे बड़ा धोखा


लड़की का नाम सबीना परवीन बताया जा रहा है। या लड़की झारखंड के पुलिया ब्लॉक में रहती है। लड़की का पिता का नाम समीम अंसारी है।

इस लड़की के साथ एक बहुत ही बड़ा धोखा किया गया है। इस लड़की के साथ एक लड़के ने अपने हवस की भूख मिटाया और लड़की को गर्भवती करके छोड़ दिया।


पूरी घटना यह है कि सबीना प्रदीप एक लड़के से बहुत प्यार करते थी। लड़के का नाम राजेंद्र जिसका और एक नाम है राजू। लड़के का पिता का नाम है बाबूलाल डांगे। लड़का उदयपुर का रहने वाला है।


यह लड़की यानी कि सवीना   राजिंदर के साथ 7 अक्टूबर 2019 को दिल्ली आई थी जहां पर इस लड़की ने इस लड़की के साथ दो महीना oyo hotel होटल में बिताया।


इसके बाद राजेंद्र ने लड़की को अपने साथ बैंगलोर लेकर गया लड़की को कहा गया कि मुझे एक नौकरी मिला है जहां पर मैं नौकरी करने के बाद मैं तुमसे शादी कर लूंगा।


शादी करने से कर रहा है इनकार राजेंदर


जब सबीना ने राजेंदर से शादी करने के लिए कहा तो राजेंद्र ने लड़की से कहा कि पहले हम एक बच्चा पैदा कर लेंगे तो हमारे फैमिली से किसी भी तरह से दिक्कत नहीं आएगी ।और हमारे फैमिली वाले तुम्हें अपना लेंगे इसी चक्कर में लड़की के साथ राजेंद्र ने उसके जिस्म के साथ खेला और उसे एक बेटी पैदा हुआ।


सबीना परवीन की 8 महीने की बेटी है


सबीना परवीन की बेटी सितंबर 2020 को हुई थी। उस समय रविंदर वहां पर मौजूद नहीं था। जब सबीना परवीन की बेटी पैदा हुई तो सबीना परवीन ने राजेंद्र से शादी करने के लिए दबाव डाला तो राजेंद्र फरार हो गया।


सबीना परवीन ने यह बताया कि राजेंद्र को उसके मम्मी पापा उदयपुर लेकर चल गए हैं और राजेंद्र की शादी भी तय कर दी गई है। राजेंद्र की शादी 27 मई को होगी।


मम्मी पापा भी राजेंद्र के साथ है


सबीना परवीन ने कहा कि राजेंद्र के साथ उसके मम्मी पापा भी मिले हुए हैं। राजेंद्र के पापा बाबूलाल डांगी वहां एक कलेक्टर के ऑफिस में जॉब करते हैं।


सबीना परवीन मांग रही है मदद ।

सबीना परवीन ने हमें कहा कि आप यह वीडियो पूरे समाज को दिखाइए और मैं पूरे समाज से यह निवेदन करती हूं कि आप यह वीडियो इतनी वायरल कर दें कि राजेंद्र तक यह वीडियो पहुंच जाए और पुलिस इस घटना को अंजाम देने वाले राजेंद्र और उसके फैमिली के ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें और मुझे न्याय मिले।

हम यह वीडियो नीचे दे दिए हैं जहां पर आप इस वीडियो को देख सकते हैं आप इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि लोगों तक यह वीडियो पहुंचे और राजेंद्र पकड़ा जाए।




No comments:

Post a Comment