Breaking

Tuesday, May 4, 2021

मेदिनीपुर में एक 20 साल की लड़की को बलात्कार किया गया । और उस लड़की को घर में लटका दिया गया

   आज एक ऐसी निंदनीय और दुनिया को शर्मसार करने वाली अपराध हुई है जो कि आपको भी रुला देगी

आज मेदिनीपुर में एक 20 साल की लड़की को बलात्कार किया गया । और उस लड़की को घर में लटका दिया गया।#justiceforswasatijana

आज मेदिनीपुर में एक 20 साल की लड़की को बलात्कार किया गया । और उस लड़की को घर में लटका दिया गया।#justiceforswasatijana




आज मेदिनीपुर में एक 20 साल की लड़की को बलात्कार किया गया । और उस लड़की को घर में लटका दिया गया।#justiceforswasatijana


मेदनीपुर के डोबरा इलाके में एक 21 साल की लड़की को सामूहिक बलात्कार किया गया। लड़की का नाम है स्वस्ति जाना  जो कि मेदनीपुर में रहती है यह लड़की मेदिनीपुर के डोगरा कॉलेज में सेकंड ईयर की पढ़ाई करती थी।


स्वास्थी जना को एक पड़ोस के घर में ले जाकर उसके साथ बड़ी बेरहमी से बलात्कार किया गया।

 जब इसके साथ बलात्कार हो गया था तब इन अपराधियों ने मिलकर इसकी बॉडी को घर में टांग दिया।


 और सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि  इस लड़की के साथ बलात्कार किया गया था इस दिन इस लड़की ने जो कपड़े पहने थे उसी कपड़े को फंदा बनाकर इस लड़की को इस पड़ोसी के घर में पंखे से लटका दिया गया।


हम आपको बता दें और एक खबर आई है जो आपको चौंका देगी इस अपराधियों के साथ एक महिला अपराधी भी।


इस बलात्कार को अंजाम देने के लिए दो युवक और एक महिला शामिल थे। उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।


इस लड़की के साथ जब बलात्कार किया जा रहा था तो यह महिला ने एक गार्ड की तरह इन अपराधियों का साथ दिया ताकि अगर कोई लोग इस घर में आए तो यह महिला उसे भगा सके या फिर यह महिला इन अपराधियों को सतर्क कर सके इसलिए इस महिला ने घर के बाहर गार्ड की तरह तैनात रही ताकि लोगों को शक ना हो सके कि इस घर में क्या हो रहा है।


 यह सोच कर बहुत हैरानी हो रही है कि यह खुद एक महिला होकर किस तरह एक छोटी सी बच्ची को इस हवस के भूखे भेड़ियों के साथ मिलकर इस लड़की का बलात्कार करने में मदद कर रही थी।


क्या इस महिला को थोड़ी सी भी दया - मया नहीं आई कि इस मासूम बच्ची को इस तरह इस हवस के भूखे भेड़ियों जब इस मासूम बच्ची को बलात्कार कर रहे थे तो या महिला उसे बचाने की जगह उसे इस हवस के भूखे भेड़ियों के पास ढकेल रही थी।


 अपराधी कौन है


पता चला है कि यह तीनों अपराधी पड़ोस के घर में मिस्त्री का काम करने आए थे।

 जहां यह दो युवक और महिला अपराधी ने मिलकर इस छोटे से मासूम बच्ची से पहले दोस्ती की उसके बाद दोस्ती का झांसा दिखाकर और दोस्ती का फायदा उठाकर  इस लड़की को पास वाले घर में बुलाया ।

और उसके साथ इन हवस के भूखे भेड़ियों ने बलात्कार किया। और यह महिला अपराधी देखती रही और उल्टा इन दोनों हवस के भेड़ियों का साथ भी दिया।


आखिर कब तक लड़कियां इस तरह मरती रहेगी और इस तरह इनका बलात्कार किया जाएगा?

 क्या यह लड़कियां खिलौना हो चुकी है इन हवस के भूखे भेड़ियों के लिए। 

 क्यों अभी तक कोई कानून नहीं बना है इन बलात्कारियों के लिए?


क्या सरकार यही चाहती है कि लड़कियां इस तरह मरती रहे उनके साथ बलात्कार किया जाए और उन्हें न्याय भी ना मिले।


अगर सरकार यह नहीं चाहती कि लड़कियों को अपनी जान को नहीं खोना पड़े या फिर उनके साथ बलात्कार ना हो तो क्यों सरकार अभी तक चुप बैठी है? क्यों सरकार अभी तक कोई कानून नहीं बना रही है बलात्कारियों के खिलाफ?।


बड़े-बड़े मीडिया चैनल कर रहे हैं गद्दारी हमसे


और सबसे खराब बात यह लगी कितने बड़े-बड़े मीडिया चैनल है इतने बड़े-बड़े न्यूज़ साइट है किसी ने भी इस खबर को अपनी न्यूज़ साइट और अपने मीडिया चैनल पर नहीं दिखाया और ना ही इस खबर को जानने की कोशिश भी की।

क्या यह मीडिया  सचमुच बिक चुके हैं नेता और मंत्री के लिए क्या उन्हें सिर्फ नेता और मंत्री की सीट नजर आती है कौन किस राज्य से कितने सीट पर जीत रहे हैं और कौन विजई बनेगा।


क्या मीडिया चैनल को हमारे समाज में फैल रही गंदगी को नहीं दिखाना चाहिए? क्या उन्हें हर दिन कोई ना कोई लड़की बलात्कार हो रही है क्या उसे मीडिया चैनल पर नहीं दिखाना चाहिए? क्या उन्हें न्याय दिलाना   नहीं चाहिए?


क्या मीडिया चैनल का यही काम है कि सिर्फ वह अपने प्रिय नेता और मंत्री की खबर दिखाते रहें? क्या मीडिया चैनल की यही काम है कि कौन किस राज्य से कितने वोट से जीता है उसी को सिर्फ  दिखाना चाहिए?


हमारे देश में इतनी बलात्कार होती है क्या इसे मीडिया चैनल में दिखाना मीडिया चैनल वालों को शोभा नहीं देता या फिर वह दिखाना नहीं चाहते?


क्या हम पैसा देंगे मीडिया चैनल को तभी वह हमारे दुख को अपने मीडिया में दिखाएगी?


आखिर कब तक मीडिया चैनल हमें सिर्फ सच्ची खबर के नाम पर झूठ दिखाती रहेगी? और हमें जो सच जानना है वह हमसे क्यों छुपाती रहती है यह बड़े-बड़े मीडिया चैनल?


हम आपसे यह निवेदन करते हैं कि आप कृपया करके इस खबर को ज्यादा से ज्यादा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करें ताकि लोगों को इस मासूम बच्ची के लिए न्याय मांगने के लिए शक्ति मिले।


और लोग इस मासूम बच्ची के लिए न्याय की मांग करें और इसे न्याय मिले।

इस तरह की सच्ची खबर सबसे पहले पढ़ने के लिए हमारे natinol.com वेबसाइट में रोज आइए।


हमेशा की तरह हमें इस तरह से सपोर्ट करते रहे ताकि हम दुनिया को सच दिखा सके।



No comments:

Post a Comment