Breaking

Friday, April 9, 2021

दुबई मैं दिनदहाड़े बालकनी में नंगे होकर खड़ी रही महिलाएं। इसके पीछे का कारण बहुत ही चौंकाने वाला है।

 Dubai: दिनदहाड़े बालकनी में नंगे होकर खड़ी रही महिलाएं। इसके पीछे का कारण बहुत ही चौंकाने वाला है।


हम आपको बता दें कल दुबई में 12 महिलाएं बिना कपड़े के बालकनी में खड़ी थी इसके बाद जब पुलिस को यह पता चला तब पुलिस ने इन 12 महिलाओं को गिरफ्तार किया।


एक मुस्लिम कंट्री जिसका नाम है दुबई जहां पर एक छोटी सी भी गलती के लिए बहुत बड़ी सजा मिलती है वहां पर अचानक कल दिनदहाड़े सुबह के समय कुल 12 महिलाओं ने मिलकर नंगे होकर एक बालकनी में खड़ी रही।

दिनदहाड़े बालकनी में नंगे होकर खड़ी रही महिलाएं। इसके पीछे का कारण बहुत ही चौंकाने वाला है।
दिनदहाड़े बालकनी में नंगे होकर खड़ी रही महिलाएं। इसके पीछे का कारण बहुत ही चौंकाने वाला है।



दुबई में सरेआम किस करना या फिर कुछ असामाजिक या फिर आपत्तिजनक काम करने के लिए बहुत बड़ी सजा दी जाती है। 


कल दुबई में सरेआम सबके सामने बिना कपड़े के नंगे होकर कुछ महिलाओं ने बालकनी में खड़ी होकर कुछ ऐसा किया जिसके वजह से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया।


सोशल मीडिया में यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रही है जब हमने इस वीडियो का सच पता लगाया कि उसके पीछे का कारण जो सामने आया वह सच में आप लोग को चौंकाने वाली है।


साथ में यह भी खबर पड़े


नशे की लत को पूरे करने के लिए पड़ोसी के 13 साल की बच्ची को रेप के लिए बेच दिया इन दोनों महिलाओं ने। उसके बाद जो हुआ वह आपको हैरान कर देंगे।



कुछ मनचलों ने यह दृश्य  आनंद पूर्वक से उपभोग किया और उन्होंने इसका वीडियो भी बनाया जिसके वजह से यह वीडियो वायरल हो रही है बहुत तेजी से।

सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि यह भारत का  या फिर किसी हिंदू राष्ट्र की वीडियो नहीं है। 


यह भी खबर पहाड़े


वीडियो दुबई की है जहां पर  मुस्लिम लड़कियों को बुर्का पहनना चाहिए ।वहीं पर आप देख सकेंगे की कुल 12 मुस्लिम लड़कियों ने बिना कपड़े पहनकर बालकनी में खड़ा होकर पूरे समाज को अपना नंगा शरीर दिखाया।


हालांकि पुलिस ने इन सारे महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। और उनसे पूछताछ करने के बाद जो कारण सामने आया है वह सच में आपको हैरान कर देंगे।


इन नंगे महिलाओं ने बताया कि वह स्टंट कर रहे थे तो इसी बीच किसी मनचले ने उनकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए है।


लेकिन पुलिस ने इस मामला को एक बेहद आपत्तिजनक और शर्मिंदगी से भरी हुई मामला ठहराया।


और उन्हें 6 महीने की सजा और ₹100000 की  जुर्माना भी देना पड़ सकता है।पुलिस ने कहा कि यह मामला दुबई की नैतिकता को उल्लंघन करती है। इसलिए यह जो दुबई में बालकनी में स्टंट कर रही नग्न महिला थी उनको सजा दी जाएगी दुबई की नैतिकता  उल्लंघन करने के लिए।


 दिल्ली नाइट कर्फ्यू के दौरान अगर आपने यह नियम नहीं माने तो आपको देना पड़ेगा बहुत बड़ा जुर्माना।


 सबसे बड़ी बात यह है कि दुबई में सबसे सख्त कानून लागू है। जिस कानून के दौरान इनके ऊपर मुकदमा दायर किया गया है। अगर कोई सार्वजनिक स्थान पर सरेआम किसी को चुंबन करता है या फिर आप कह सकते हैं kiss करता है या फिर सरेआम सबके सामने शराब पीता है तो इस कानून के दायरे में उसे सजा मिलेगी।


और सबसे बड़ी बात यह है कि अगर कोई अश्लील सामग्री सोशल मीडिया में शेयर करता है या फिर  अपलोड करता है तो उसे इस कानून के मुताबिक उसे सजा दी जाती है। इसीलिए दुबई मैं जिन लोगों ने इस बेलकुनी वीडियो का शेयर किया है उसे भी जेल जाना पड़ सकता है या फिर उसके ऊपर भी मुकद्दमा दायर किया जा सकता है इस कानून के मुताबिक।


इस कानून का नाम है शरिया कानून यह बहुत ही सख्त कानून है इस कानून का अगर कोई उल्लंघन करता है तो उसे सबसे बड़ी या फिर सख्त से सख्त सजा दी जाती है किसी भी तरह अश्लील बर्ताव करने पर।


दुबई ने यह भी कहा है जिन लोगों ने यह अश्लील कार्य किया है या फिर इस अश्लील वीडियो को शेयर किया है उनके लिए सरकारी वकील दी जाएगी अगर वह निर्दोष पाए गए तो उन्हें सजा नहीं मिलेगी लेकिन अगर वह दोषी पाए गए तो उनके ऊपर सख्त से सख्त सजा मिल सकती है।


यह अश्लील बर्ताव वाली वीडियो वायरल होने के बाद जितने भी मुस्लिम कंट्री है उनमें हड़कंप मच गई है। और उन्होंने यह कहा है कि यह जो अश्लील बर्ताव किया गया है यह नहीं होना चाहिए था।


साथ में यह भी खबर पड़े।
नशे की लत को पूरे करने के लिए पड़ोसी के 13 साल की बच्ची को रेप के लिए बेच दिया इन दोनों महिलाओं ने। उसके बाद जो हुआ वह आपको हैरान कर देंगे।

आपकी क्या राय है इस नग्न अवस्था में बालकनी में 

स्टंट करने वाली महिलाओं के लिए।


आपकी जो राय है इसे कमेंट बॉक्स में जरूर कमेंट करके बताएं।



No comments:

Post a Comment