Breaking

Sunday, April 11, 2021

अपने रूठे हुए गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए इस युवक ने एटीएम मशीन चोरी कर लिया। उसके बाद जो हुआ वह आपको हैरान कर देंगे।

 अपने रूठे हुए प्यार को पाने के लिए इस युवक ने एटीएम मशीन चोरी कर लिया। उसके बाद जो हुआ वह आपको हैरान कर देंगे।


इस आशिक ने अपने रूठे हुए प्यार को पाने के लिए और अपनी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए कर दिया कुछ ऐसा काम जिसके बाद पुलिस ने इसे पकड़ लिया और एक हैरान करने वाली राज भी इसके साथ मिली।

अपने रूठे हुए प्यार को पाने के लिए इस युवक ने एटीएम मशीन चोरी कर लिया। उसके बाद जो हुआ वह आपको हैरान कर देंगे।
अपने रूठे हुए प्यार को पाने के लिए इस युवक ने एटीएम मशीन चोरी कर लिया। उसके बाद जो हुआ वह आपको हैरान कर देंगे।




यूपी के बरेली में एक आशिक अपने रूठी हुई गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए एटीएम मशीन लूटने की ही प्लानिंग कर डाली लेकिन जब इस एटीएम मशीन को लूटने लगा तब हो गया कुछ हैरतअंगेज कारनामा।


युवक का नाम है युवराज इसका लव अफेयर हरियाणा की एक मेवाड़ की रहने वाली एमबीबीएस की पढ़ाई करने वाली लड़की से चल रहा था।


लड़की बरेली में एमबीबीएस कॉलेज में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी।लेकिन कुछ समय पहले ही इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था इसी ब्रेकअप के चलते लड़का बहुत ही उदास रहने लगा और गुमसुम रहने लगा।


यह आशिक अपनी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए बहुत कोशिश की लेकिन यह लड़की मानने को तैयार ही नहीं थी।


उसके बाद युवराज ने सोचा कि अपनी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए एक महंगी तोहफा दिया जाए। इसी तोहफे को देने के लिए इस आशिक ने एटीएम मशीन लूटने की प्लानिंग की उसके दोस्तों के साथ।


 इस आशिक को जैसे ही पता चला कि एटीएम मशीन के अंदर 1500000 रुपए cash  है तो इसने सोचा कि क्यों ना इस एटीएम मशीन को लूट लिया जाए ताकि इस एटीएम मशीन से जो पैसा मिलेगा उस पैसा से यह युवक अपने गर्लफ्रेंड को एक महंगी गिफ्ट देगा ।

क्योंकि इसके पास अपने गर्लफ्रेंड को  महंगी गिफ्ट देने के लिए पैसे नहीं थे। आजकल जो हालत हो रही है पैसे की तंगी को लेकर ।इसे साफ साफ पता चलता है कि महंगी गिफ्ट देना कितनी मुश्किल बड़ी काम है।



लेकिन इसने सोच लिया था कि अपनी गर्लफ्रेंड को किसी भी तरह से मना लिया जाए तो हम दोनों के लिए अच्छा होगा तो।

 इसलिए यह शुक्रवार को एटीएम मशीन चुराने के लिए निकला। जिसके बाद सीबी गंज थाने के होमगार्ड जोरावर सिंह की नजर जैसे ही इन लोगों पर पड़ी। तो उन्हें थोड़ा सा इन लड़कों पर शक होने लगा। इसके बाद उन्होंने इन लड़कों को पीछा करना शुरू किया।


उसके बाद उन्हें पता चला कि यह जो लड़के हैं यह एटीएम मशीन लूटने के फिराक में है। इसके बाद इन्होंने पुलिस कर्मियों को सूचित किया और पुलिस मौके पर आकर इन सभी आरोपी को पकड़ लेती है।


इसके बाद जब इसे पूछताछ किया गया कि यहां क्यों एटीएम मशीन चोरी करने आए थे तो इसके बाद उन्होंने जो जवाब दिया सच में यह हैरान करने वाली जवाब थी।


इसके बाद  इस aashiq  ने कहा कि यह एक लड़की से बहुत बेइंतेहा प्यार करता है लेकिन इन दोनों में ब्रेकअप हो गया है कुछ ही दिन पहले।

इस युवक ने पुलिस को कहा कि मैं घंटे भर मेरी गर्लफ्रेंड के कॉलेज के सामने खड़ा रहता हूं लेकिन वह मुझसे बात नहीं करती और मेरी तरफ देखती भी नहीं थी।

मैं सोचा कि क्यों ना इसे एक महंगी गिफ्ट दिया जाए अगर मैं इसे महंगी गिफ्ट दूंगा तो यह मुझसे नाराज नहीं होगी और हमारे बीच जो नाराजगी थी वह खत्म हो जाएगी और हम दोनों पहले ही तरह प्यार कर सकेंगे।


 लेकिन मेरे पास इतने पैसे नहीं थे कि मैं अपनी इस रूठे हुए गर्लफ्रेंड को महंगे गिफ्ट दे पाऊं।इस महंगी गिफ्ट के लिए मैंने ए टी एम मशीन चुराने का फैसला लिया था।


इस काम में जो जो इनके साथ शामिल थे उनका नाम बताया जा रहा है फिरोजाबाद का रहने वाला तालिब अली, दीपक शर्मा, आलोक शर्मा।और उनमें से उनका 1 साथी भागने में कामयाब रहे गया और पुलिस उसे अभी भी तलाश कर रही है।


लेकिन पुलिसकर्मियों ने सारे अपराधियों के प्लानिंग में पानी फेर दिया और इन्हें एटीएम मशीन लूटने में रुकावट पैदा कर दी।  जिसके वजह से यह एटीएम मशीन लुटने से बच गई।


प्यार के खुमार में अंधे हुए इस आशिक ने कितनी बड़ी साजिश रच डाली थी अगर पुलिसकर्मी मौके पर नहीं आते तो आज यह एटीएम मशीन लूट चुका होता।


इस घटना के बारे में क्या कहना चाहेंगे इस आशिक के बारे में।


 अगर आप कुछ कहना चाहते हैं इस आशिक के बारे में तो कमेंट बॉक्स में जरूर कमेंट करके बताएं।


क्या अपने भी अपनी गर्लफ्रेंड को महंगी गिफ्ट दी है अगर दी है तो यह गिफ्ट क्या थी कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।


No comments:

Post a Comment