Breaking

Sunday, April 4, 2021

एक व्यक्ति को झूलासती हुई आग में जिंदा फेंक दिया। आज का खबर

होलिका दहन की  आग में युवक को जिंदा जलाने की कोशिश की गई वीडियो हुआ वायरल


 वैशाली की गोरीगामा में होलिका दहन के दिन होलिका जल रही थी उसी समय एक व्यक्ति को इस होलिका दहन की आग में फेंक दिया गया।

होलिका दहन की  आग में युवक को जिंदा जलाने की कोशिश की गई वीडियो हुआ वायरल

होलिका दहन  युवक को जिंदा जलाने की कोशिश की गई वीडियो हुआ वायरल





 इसमें व्यक्ति बुरी तरह से आग में झुलस गया।हम आपको वीडियो नीचे दे देंगे जहां पर आप देख सकेंगे कि कैसे अपराधियों ने इस व्यक्ति को होलिका दहन की आग में फेंक दिया।


सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि अपराधी ने जब इस व्यक्ति को होलिका दहन की आग में फेंक दिया उसी समय मौजूद साडे आदमी यह दृश्य देखने लगे किसी ने भी इसकी मदद नहीं की।

   होली के दिन जो गीत गाया जाता है इस व्यक्ति के फेंकने के दौरान भी वही गीत गाया जा रहा था लेकिन किसी ने भी इस व्यक्ति को मदद नहीं किया यह घटना शर्मसार करती है हर मानव जाति को।

क्योंकि देखा जाए तो इंसानियत नाम की चीज इन आदमियों के बीच नहीं थी क्योंकि सबके सामने जब इस व्यक्ति को जलती आग के बीच फेंका गया तो किसी ने भी इसकी मदद नहीं की।


पीड़ित को इस होलिका दहन के झुलसती हुई आग में फेंक दिया गया जैसे ही व्यक्ति इस होलिका दहन वाली झुलसती हुई आग में गिरा उसी समय व्यक्ति ने अपने आप को बचाने के लिए होलिका दहन वाली आग से भागने की कोशिश की और वह वहां से भाग गया लेकिन उसके सारा  शरीर झुलस गया।


इस पीड़ित व्यक्ति को उसके परिवार परिजनों ने मौके पर ही अस्पताल में भर्ती करवाया जिसके वजह से इसकी जान बच गई लेकिन इसके शरीर के काफी अंग जल गए।


इस पीड़ित ने थाने में जाकर दोषियों के खिलाफ कंप्लेंट लिखाता है मुकदमा दर्ज कराया है जिसके बाद ही पुलिस मौके पर ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेती है।

लेकिन अभी तक पता नहीं चला है कि इस व्यक्ति को क्यों इस होलिका दहन के झुलसती हुई आग में फेंका गया ।


आपको क्या लगता है इसे व्यक्ति को होलिका दहन वाली झुलसती  हुई आग में क्यों फेंका गया इसके पीछे का कारण क्या है आपको जो भी लगता है कमेंट बॉक्स में जरूर कमेंट करके बताएं।


No comments:

Post a Comment