Breaking

Saturday, April 17, 2021

स्कूल के सामने सरेआम कपल ने किया सेक्स। और वीडियो हुआ वायरल।

 स्कूल के सामने सरेआम इन  couple ने किया  सार्वजनिक स्थान पर सेक्स।

आज का खबर आज जो घटना हुई है यह दुनिया को शर्मसार करने वाली घटना है।


क्योंकि एक कपल ऐसा घिनौना काम कर दिया और ऐसा शर्मसार काम कर दिया जो दुनिया को शर्मसार कर देगी।

स्कूल के सामने सरेआम कपल ने किया सेक्स। और वीडियो हुआ वायरल।
स्कूल के सामने सरेआम कपल ने किया सेक्स। और वीडियो हुआ वायरल।



ज्यादातर हम couple को देखते आए हैं कि वहां सार्वजनिक स्थान पर सरेआम बात करते हैं या फिर सरेआम सबके सामने एक दूजे से लिपट कर बैठे रहते हैं या फिर लिपट कर बात करते हैं।


लेकिन इससे भी कुछ हैरान करने वाली काम इस कपल ने किया इन्होंने सरेआम दोपहर के समय एक स्कूल के सामने सेक्स करना शुरू किया।


इस सेक्स करने के समय स्कूल में जो छात्रा और छात्र पर रहते हैं उन्होंने इन कपल को सेक्स करने के दौरान इनकी वीडियो बना डाली।


यही नहीं इन स्कूल के छात्रों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया में भी अपलोड किया जिसके वजह से यह वीडियो बहुत तेजी से आग की तरह सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।



यह घटना है स्पेन की आइसलैंड की जहां पर एक कपल अपने आप को पूरी तरह से नंगे कर कर खड़े रहते हैं। इस कपल में से जो लड़का रहता है वह एक हाफ पैंट पहन कर अपनी नंगी गर्लफ्रेंड के साथ टेनिस बॉल खेलते हुए देखा जा रहा है।


और कुछ देर ही बात इन दोनों का प्यार इतना आसमान चडगया की इन दोनों ने खुलेआम सार्वजनिक स्थान पर सबके सामने एक स्कूल के सामने सेक्स करना शुरू किया।


जब यह कपल सेक्स कर रहे थे  तो स्कूल के कुछ छात्रों ने इसकी वीडियो बनाई और सिर्फ सोशल मीडिया पर अपलोड किया। 

अपलोड करते ही पुलिस को यह खबर बताई गई कि उनके स्कूल के सामने कुछ कपल सरेआम सार्वजनिक स्थान पर सेक्स कर रहे है।

इस सूचना के बाद वहां की पुलिस मौके पर आई और इन दोनों को पकड़ लिया।

 जैसे ही पुलिस आई तो पुलिस इन दोनों को देखकर हैरान रह गए। क्योंकि जब पुलिस इनके पास आई तो इस couple मैं जो लड़की थी वह लड़की एकदम से नंगे होकर इस लड़के के ऊपर सोई थी।


इन लोगों ने जैसे ही पुलिस वालों को देखा तो उसी समय इस कपल में से लड़की ने अपने ऊपर एक चद्दर लपेट लिया।


हालांकि यह बात की पुष्टि अभी भी नहीं हुई है कि पुलिस इन कपल को हिरासत में लिया है कि नहीं या फिर  इनके ऊपर मुकद्दमा दायर किया गया है कि नहीं। या फिर इनके ऊपर जुर्माना किया गया कि नहीं।


साथ में यह भी खबर पढ़ें⤵️


नशे की लत को पूरे करने के लिए पड़ोसी के 13 साल की बच्ची को रेप के लिए बेच दिया इन दोनों महिलाओं ने। उसके बाद जो हुआ वह आपको हैरान कर देंगे।


रही बात बाहर देश की तो यह उनके हिसाब से तो सही हो सकती है ।


लेकिन अगर यही हमारे भारत में होता तो अभी तक यह कपल जेल की रोटी खा रहे होते और उनके ऊपर कड़ी से कड़ी सजा भी हो सकती है और इन्हें बहुत बड़े रकम में जुर्माना भी देना पड़ सकता है।


हमारा तो यह मानना है यह जो शर्मिंदगी वाली काम इन कपल ने किया है। 

यह काम अगर चार दीवार के अंदर होता तो सही होता। क्योंकि सार्वजनिक स्थान पर ऐसा ना किया जाए तो अच्छा है क्योंकि वहां पर छोटे से लेकर बुजुर्ग आदमी रहते हैं । अगर छोटे बच्चों के सामने यह शर्मिंदगी वाली काम की जाएगी तो यह छोटे बच्चे क्या सीख पाएंगे इन कपल से।छोटे बच्चों के ऊपर जिसका दुष्प्रभाव पड़ेगा जिससे बच्चे आगे जाकर कुछ भी अपराध कर सकते हैं।


आपकी क्या राय है इस घटना को लेकर कमेंट बॉक्स में जरूर कमेंट करके बताएं।


No comments:

Post a Comment