Breaking

Friday, March 5, 2021

नेपाल के पुलिस ने एक भारतीय आदमी को सीधे गोली मारकर हत्या कर दी।

 नेपाल के पुलिस ने एक भारतीय आदमी को सीधे गोली मारकर हत्या कर दी।

गोली मारने के कारण यह है कि ,बताया जा रहा है भारत से 3 आदमी नेपाल की सीमा में गए थे उनके कुछ काम से। उनके पास कुछ जमीन जायदाद थी जिसको लेकर थोड़ा मसला हुआ था। उसी को लेकर यहां से मतलब भारत से तीन युवक गए थे नेपाल की सीमा में।मरने वाले व्यक्ति का नाम गोविंद बताया जा रहा है। और 2 युवक का नाम है पप्पू सिंह और गुरमीत सिंह। मरने वाले व्यक्ति का उमर बताया जा रहा है 26 साल। यूपी पुलिस का कहना है कि भारत से तीन नागरिक बुधवार को नेपाल के सीमा में गए थे।

नेपाल के पुलिस ने एक भारतीय आदमी को सीधे गोली मारकर हत्या कर दी।



जैसे ही वो वहां पर पहुंचे नेपाल के कुछ पुलिस के साथ उनकी झड़प हो गई इसी बीच नेपाल के पुलिस  ने सीधे उनके ऊपर फायरिंग शुरू कर दी इसी फायरिंग के दौरान एक भारतीय आदमी मारा गया।


इन तीन भारतीय युवाओं में से एक उसी समय मारा गया। और एक गंभीर रूप से घायल हो गया है, इसी बीच तीसरे भारतीय आदमी ने नेपाल सीमा से किसी तरह भागकर भारत के सीमा  मैं आए।

अभी-अभी खबर आई है कि नेपाल के पुलिस ने एक भारत के आदमी को गोली मार दी।



इस तीसरे आदमी ने भारत के पुलिस थाने में जाकर इस घटना को बताया उसी समय भारतीय पुलिस नेपाल के सीमा में जाकर जांच पड़ताल करने लगे लेकिन जांच पड़ताल के दौरान ही वहां पर जो पुलिसकर्मी थे उस दौरान जिस दौरान फायरिंग हुई थी। वह पुलिसकर्मी वहां से ला पाता यानी कि फरार हो गया है।

फायरिंग की कारण क्या है यह तो अभी तक साफ पता नहीं चला या फिर इस झड़प की कारण क्या है क्यों नेपाल की पुलिस ने सीधे ही भारतीय आदमी के ऊपर गोली चलाना शुरु कर दिया इसका तो कारण अभी तक नहीं मिला हालांकि इसकी जांच अभी भी भारतीय पुलिस कर रही है जैसे ही आरोपी का खोज पड़ताल में पता लग जाएगा उसी समय आरोपी को पकड़कर भारत के थाने पर लिया जाएगा या फिर नेपाल के थाने में ही इसकी कार्रवाई की जा सकती है।


आप सभी को पता ही होगा कि हमारे भारत में बहुत सारे ऐसे नेपाल के आदमी हैं जो कि यहां पर अपनी कारवार बिजनेस या फिर पूरी तरह से भारत में ही उनका घर है जहां सुकून से रहते हैं। नहीं हम से उनका कोई दुश्मनी है और ना ही उनका हमसे कोई दुश्मनी है हमारे हिंदुस्तान में।

लेकिन नेपाल बॉर्डर में ऐसा क्यों किया गया इसके पीछे का कारण क्या है यह तो कुछ ही देर बाद ही आपको पता चल जाएगा जैसे ही पुलिस अपनी पड़ताल खत्म करेगी वैसी हम आपको बता देंगे इसके पीछे का कारण क्या था।

या नेपाल में भी भारत को लेकर कुछ कहासुनी हो रही है या फिर नेपाल को भी भड़काया जा रहा है भारत के खिलाफ क्या है इसके पीछे का राज यू नेपाल के पुलिस ने भारतीयों पर गोली चलाई।




क्या सच में है नेपाल पुलिस का ऐसा करना या फिर आप दे सकते हैं गोली चलाना जानबूझकर किया गया होगा या फिर यह जो 3 युवा थे उनकी गलती होगी जिस वजह से यह फायरिंग की गई होगी।यह भी हो सकता है कि फायरिंग गलती से कर दी गई होगी इससे उनके बीच मौजूद पहला युवक मारा गया। और दूसरा युवक घायल हो गया।

No comments:

Post a Comment