मेरठ में मुस्लिम लड़कों ने की हिंदू लड़कियों के ब्रा और पेंटी की चोरी इसके पीछे की वजह जानकर आप के भी होश उड़ जाएंगे।

 यह दो मुस्लिम लड़के हिंदू लड़कियों के ब्रा और पेंटी चुराते थे और करते थे यह गंदा काम.


अभी 1 दिन पहले मेरठ में से एक चोरी की खबर आई थी ।लेकिन आप सब यह पढ़ के हैरान हो जाएंगे यह चोरी ऐसी वैसी चोरी नहीं बल्कि कुछ अलग तरह की चोरी थी।

यह दो मुस्लिम लड़के हिंदू लड़कियों के ब्रा और पेंटी चुराते थे और करते थे यह गंदा काम.

यह दो मुस्लिम लड़के हिंदू लड़कियों के ब्रा और पेंटी चुराते थे और करते थे यह गंदा काम.




यह जो जोड़ी की घटना हो रही थी यह चोरी  हिंदू लड़कियों की ब्रा और पेंटी की चोरी करने का मामला था.

लेकिन हम आपको बता दें पुलिस ने यह दो मुस्लिम अपराधियों को पकड़ लिया है इन दोनों का नाम है मोहम्मद रोमीन और मोहम्मद अब्बास को पकड़ लिया है. जब पुलिस को इन दोनों चोरों से पता चला कि यह अंडर गवर्नमेंट की चोरी क्यों करते थे तो आपके भी होश उड़ जाएंगे तो हम आपको बता रहे हैं कि यह दोनों चोर क्यों हिंदू लड़कियों के अंडर गारमेंट्स की चोरी करते थे.


जिस दिन यह मामला दर्ज करवाया गया था थाने में तो उस दिन सदर बाजार में से कुछ व्यापारियों ने एक सीसीटीवी फुटेज थाने में दिखाई थी उस सीसीटीवी फुटेज में कुछ ऐसा दिखा जिससे आपको होश उड़ जाएंगे.


या सीसीटीवी फुटेज में देखा जा रहा था कि दो युवक स्कूटी से आए और एक हिंदू लड़कियों के घर के सामने सूख रही ब्रा और पैंटी को चुराते हुए देखा गया था.


इस फुटेज के बाद पुलिस ने सख्त कार्रवाई की और यह दोनों अपराधियों में से एक अपराधियों को पहले में ही पकड़ लिया जिसका नाम मोहम्मद रोमीन  बताया जा रहा है.इसके बाद ही मोहम्मद अब्बास की भी जांच पड़ताल की गई उसको भी खोजा गया और पुलिस को बहुत जल्दी ही मोहम्मद अब्बास को खोज लिया गया और उसे पकड़ लिया गया.


इसके बाद जब इन दोनों चोर को पकड़ा गया और उसके बाद जो बयान आया इनके मुंह से कि यह क्यों यह घिनौना काम करते थे क्यों लड़कियों के अंडर गारमेंट्स चुराते थे क्यों लड़कियों के ब्रा और पेंटी चौड़ा कर ले जाते थे.

उन्होंने कहा कि वह अपनी हवस मिटाने के लिए यह सब काम करते थे. उन्होंने कहा कि उन्होंने 30 लड़कियों के ब्रा और पैंटी चोरी किए थे.


पुलिस को उनके पास से हिंदू लड़कियों के अंडर गारमेंट्स बरामद हुए हैं. पुलिस को यह भी शक हो रहा है कि इस तरह के चोरी के केस में और भी बहुत लोग शामिल है और उन्हें जांच पड़ताल के दौरान पकड़ लिया जाएगा.


सबसे बड़ी खुलासा यह हुई जब पुलिस ने उनसे पूछा कि तुम यह घिनौनी हरकत क्यों करते हो। तो यह दो चोर ने बताया कि हमने एक सीरियल देखा था वहां पर ऐसी एक हरकत हो रही थी तो हमने भी इसे देखते हुए यह सब काम शुरू किया.


 आपसे एक बात पूछना चाहूंगा कि सचमुच ही में जो विज्ञापन या फिर जो अश्लील वीडियो दिखाए जाते हैं TV टीवी में उनसे हमारे समाज में कुछ गंदा असर पड़ रहा है अगर पड़ रहा है तो प्लीज कमेंट बॉक्स में जरूर कमेंट करें।


आपको क्या लगता है यह जो चोरी हो रही है इसके पीछे कोई और भी घिनौना अपराध छुपा हुआ था।

आपको जो भी लगता है कमेंट बॉक्स में जरूर कमेंट करके बताएं।

Post a Comment

Previous Post Next Post

ADSVRIESMENT

Recent