Breaking

Monday, March 22, 2021

पति ने शक के वजह से अपनी पत्नी की प्राइवेट पार्ट को तांबे की तार से सिल दिया

 

पत्नी पर शक था इसीलिए पति ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को ताबे के तार से सील दीया  ।


बेशर्मी की और अपराध की सारी सीमा को पार कर दिया इस युवक ने अपने ही पत्नी के प्राइवेट पार्ट को तांबे के तार से सील दिया।

यह घटना रामपुर की है। जहां पर एक युवक अपनी पत्नी के ऊपर शक करके अपनी पत्नी को पहले रस्सी से बांधा उसके बाद उसके पैर और हाथ दोनों को बांध दिया और उसके मुंह पर एक कपड़ा बांध दिया ताकि वह चिंख ना पाए और छोटे लोगों को पता ना चले।

पत्नी पर शक था इसीलिए पति ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को ताबे के तार से सील दीया  ।
पत्नी पर शक था इसीलिए पति ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को ताबे के तार से सील दीया  ।



उसके बाद इस युवक ने दरिंदगी की हद पार कर दी उसने अपनी पत्नी की प्राइवेट पार्ट को दावे के तार से धीरे-धीरे सिलना शुरू किया उसकी पत्नी दर्द से छटपटा उठी और उसके मुंह में कपड़ा वादा हुआ था इसलिए वह चिला नहीं पाई। उसके साथ यह दरिंदगी वाली काम की गई उसके पति के द्वारा।


जब इस महिला ने हस्पताल में गई इस टांके को खुलवाने के लिए तब हमने इनके साथ बात किया कि क्यों उनके साथ ऐसा हुआ और कब हुआ।


इस महिला ने कहा कि वह सो रही थी। सुबह 6:00 बजे इसके पति ने उसके पैर और हाथ को पकड़ लिया और उसी से बांध दिया और उसके मुंह के ऊपर एक कपड़ा बांध दिया उसके बाद इसके पति ने तांबे के तार को लिया और धीरे-धीरे इसके प्राइवेट पार्ट को सिलने लगा जिसके वजह से यह चीख भी नहीं सकती थी क्योंकि इसके मुंह पर कपड़ा बांध दिया गया था और जब यह रोने लगी तो उसके पति ने उसे धमकाया मारा और इसे रोने भी नहीं दिया।


इस महिला ने कहा कि उसके पति ने इसे पाप समझ रहा था। उसके पति ने इसे शक किया और इस शक के वजह से इसके पति ने ऐसा किया इस महिला के साथ।

इस महिला ने थाने में जाकर अपने ही पति के नाम पर एफ आई आर दर्ज करवाया है।


इस महिला ने और भी अपने पति के बारे में बताया इस महिला ने बताया कि इसके पति हर किसी को शक करते रहता है और मुझे भी शक करते रहता है यह पापी है उसके मन में बहन पाल रखा है मेरे खिलाफ।


उसके बाद ही हमने इस महिला के पति से मिला इसके पति का नाम है राकेश।


जब हम इसके पति से मिले तब हमने उससे पूछताछ की। 

तो उसने कहा कि मैं मेहनत मजदूरी करता हूं और अपने पत्नी के लिए उसके खाने-पीने से लेकर उसके पहनने तक मैं खुद उसे मजदूरी करके देता हूं। तो वह क्यों दूसरे के साथ संबंध बना रही थी। लेकिन हालांकि संबंध बनाने के बाद तो दूर की है उसने उसे दूसरे के साथ किसी आपत्तिजनक अवस्था में नहीं देखा है आज तक।


जब हमने उसे कहा कि तुमने जो यह काम किया है क्या यह गलत किया तुमने।

 तो उसने अपने अपराध का पछतावा नहीं किया ।उसने जो किया उसने हमें बताया कि यह मैंने सही किया क्योंकि मैं मेहनत मजदूरी कर के अपनी पत्नी की हर खुशी को बरकरार रखने के लिए कड़ी मेहनत करता हूं और उसे खाने पीने से लेकर पहनावे तक मैं ही देता हूं।तो क्यों दूसरे के साथ संबंध बनाएगा।


 तो हमने पूछा कि आपने इसे संबंध बनाते हुए देखा था कभी।

 तो उसने कहा जी नहीं अभी तक तो नहीं देखा पर मुझे शक हुआ था तो इसलिए मैंने एक एलमुनियम का तार लिया और उसके हाथ और पैर को बांधकर उसके मुंह पर एक कपड़ा बांध दिया था । ताकि  वह चिंख ना पाए।और मैंने सुबह 6:00 बजे अपनी पत्नी की प्राइवेट पार्ट को अल्मुनियम तार से सिल दिया ताकि वह दूसरे मर्द के साथ गैर मर्द के साथ संबंध ना बना पाए।


आपको क्या लगता है इसने जो किया वह सच में इसने अच्छा किया या फिर इसने जो किया यह गलत किया।


आपको जो भी लगता है आप कृपया करके हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।


1 comment: