किरायेदार ने एक बुजुर्ग को छत से नीचे फेंक कर मौत के घाट उतार दिया।

 किरायेदार ने एक बुजुर्ग को छत से नीचे फेंक कर मौत के घाट उतार दिया।


 Samashtipur : समस्तीपुर में एक शख्स को छत से नीचे फेंक कर हत्या कर दिया गया। इसी मारपीट के दौरान और एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो चुका है। मृतक का नाम बताया जा रहा है शशीकांत शर्मा। घटना का कारण है जमीनी विवाद को लेकर।



जब हमने लोगों से पूछताछ की इनकी मौत कैसे हुई तो लोगों ने बताया कि किरायेदार  ने इस बुजुर्ग को मार रहा था और उसके बाद बुजुर्ग को छत से नीचे फेंक दिया जिसकी वजह से यह उसी समय इसकी मौत हो गई। और बीच बचाव करने के लिए इसके भाई ने इसे बचाने आया उसे भी बुरी तरह से मारा गया।

किरायेदार ने एक बुजुर्ग को छत से नीचे फेंक कर मौत के घाट उतार दिया।
किरायेदार ने एक बुजुर्ग को छत से नीचे फेंक कर मौत के घाट उतार दिया।




इस घटना के बाद लोगों का आक्रोश टूटा और लोगों ने प्रदर्शन शुरू किया बीच सड़क में टायर जलाई और लोगों ने पटोरी बाजार को बंद करवा दिया।भारी मात्रा में लोगों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है अपराधी को सजा मिले इसके लिए।



उन लोगों ने सड़क जाम कर के टायर जलाया और लोगों ने मांग की है कि हत्यारा जल्दी पकड़ा जाए उसके ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए और उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।


और भी कई लोगों ने बताया कि यह घटना जमीनी विवाद को लेकर हुआ था यह जो किरायादार था यह इस मृतक  व्यक्ति के घर में रात को घुसा और इसको मारने लगा इसी बीच इसके छोटे भाई ने जब बीच बचाव के लिए सामने आया तो उसे भी बुरी तरह से मारा गया। उसके बाद ही इस बुजुर्ग ने अपने छोटे भाई को बचाने लगा तो किराएदार ने इस बुजुर्ग को छत से नीचे फेंक दिया और उसी समय इस बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई।


इस मौत के बाद पूरे बाजार में सनसनी सी मच गई है और लोग सड़क पर आ गए हैं लोग इसका खुलकर प्रदर्शन कर रहे हैं। लोग चाहते हैं कि आरोपी को जल्दी से पकड़ा जाए उसके ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।


खबर यह भी है कि इस घटना के बाद पुलिस को इस वारदात के बारे में सूचित किया गया ।

पुलिस उसी समय वारदात वाली जगह पर पहुंची और पुलिस जब जनता की आक्रोश को  देखी तो पुलिस ने जनता को समझाया लेकिन जनता ने एक ही बात राठ रखी है कि, आरोपी  को जल्दी से पकड़ा जाए इसके पीछे और भी अगर कोई कारण  है उसे भी ढूंढा जाए ताकि सही से पता चले इसके पीछे और कौन-कौन अपराधी है।


 और यह जो बुजुर्ग की मृत्यु हुई है उसे जल्दी से जल्दी न्याय मिले इसके लिए भी उन्होंने प्रदर्शन शुरू की है।



Post a Comment

Previous Post Next Post

ADSVRIESMENT

Recent