लड़की ने अपनी ही बॉयफ्रेंड के ऊपर एसिड अटैक कर दिया और बॉयफ्रेंड की मौके पर ही मौत हो गई।

 लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के ऊपर एसिड अटैक कर दिया और बॉयफ्रेंड की मौके पर ही मौत हो गई।


यह मामला हरी पर्वत थाना के अंतर्गत खंदारी इलाके का है। 

जहां पर एक लड़की ने अपने ही बॉयफ्रेंड के ऊपर एसिड अटैक कर दिया।इस बीच लड़का पूरी तरह से झुलस गया था और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

लड़की ने अपनी ही बॉयफ्रेंड के ऊपर एसिड अटैक कर दिया और बॉयफ्रेंड की मौके पर ही मौत हो गई।
लड़की ने अपनी ही बॉयफ्रेंड के ऊपर एसिड अटैक कर दिया और बॉयफ्रेंड की मौके पर ही मौत हो गई।



लड़की का acid attack करने के पीछे का कारण यह है कि ।

इस लड़की का जो बॉयफ्रेंड था उसका शादी कहीं और तय हो गया था इसी बात को लेकर लड़की बहुत खफा थी और वह नहीं चाहती थी कि उसके बॉयफ्रेंड का शादी कहीं और हो जाए इस बीच लड़की ने एक जबरदस्त साजिश रची और  साजिश को अंजाम देते हुए बहुत बड़ा अपराध कर दिया।


बताया जा रहा है कि यह दोनों एक प्राइवेट लैब में काम करते थे जहां पर इनकी मुलाकात हुई और वहीं से इनकी मोहब्बत भरी दासता शुरू हुई।खबर यह भी है कि रिलेशन के बाद यह दोनों साथ रहने लगे थे लेकिन लड़के के फैमिली को यह पसंद नहीं था इसके वजह से लड़के के फैमिली ने कई और दूसरी जगह लड़के की शादी  तय कर दी थी।


इसी बात को लेकर आरोपी लड़की खफा हो गई । और अपने बॉयफ्रेंड को पंखा ठीक करवाने के बहाने से अपने घर बुलाया और उसके ऊपर  एसिड अटैक कर दिया।

 मृतक का नाम देवेंद्र राजपूत बताया जा रहा है। मृतक का उम्र 28 साल है।हमले में यह मृतक युवक पूरी तरह से झुलस गया जिसकी वजह से इस की मौके पर ही मौत हो गई।


बताया यह जा रहा है कि यह आरोपी लड़की इस मृतक व्यक्ति को अपने घर बुलाई थी पंखा ठीक कराने के बहाने से ।और जब यह मृतक व्यक्ति पंखा ठीक करने में व्यस्त हो गया तब यह आरोपी लड़की एसिड अटैक कर दी यह मृतक व्यक्ति के ऊपर और यह मृतक व्यक्ति पूरी तरह से झुलस गया था इस एसिड अटैक के दौरान और उसकी मौत मौके पर ही हो गई थी। 

 आरोपी लड़की का नाम सोनम बताया जा रहा है। इस एसिड फेंकने के दौरान सोनम को भी बहुत ज्यादा चोट आई है जिसकी वजह से सोनम भी अभी अस्पताल में भर्ती हुई है।


हालांकि पुलिस ने आरोपी लड़की सोनम को पकड़ लिया है और उसकी अभी इलाज करवाई जा रही है अस्पताल में। मृतक व्यक्ति देवेंद्र राजपूत की बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेजी गया है।


आपका क्या कहना है इस लड़की ने जो किया क्या इसने वह सही किया।


 या फिर इस आरोपी  लड़की को सजा देनी चाहिए आपको जो भी लगता है कमेंट बॉक्स में जरूर अपना मूल्यवान कॉमेंट लिखें ।



Post a Comment

Previous Post Next Post

ADSVRIESMENT

Recent