Breaking

Thursday, March 25, 2021

नाराज पत्नी ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट कर भाग गई। आज का खबर

 नाराज पत्नी ने अपनी पति का प्राइवेट पार्ट काट कर हुई फरार।


आज गोपालगंज में एक शादीशुदा दंपत्ति ने ऐसा कुछ कर दिया जिससे आपके होश और दिमाग दोनों ही सुन हो जाएंगे।

नाराज पत्नी ने अपने पति का प्राइवेट काट कर भाग गई। आज का खबर
नाराज पत्नी ने अपने पति का प्राइवेट काट कर भाग गई। आज का खबर



बताया जा रहा है कि इन दोनों ने बड़ी धूमधाम से शादी की थी लेकिन शादी के बाद इन दोनों में बनी नहीं और पत्नी ने नाराज होकर अपने ही पति का कर दिया बेड़ा पार।


पीड़ित ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी बार-बार मायके भाग जाती थी बिना किसी वजह के। लेकिन यह पीड़ित बार-बार उसे मना कर ले कर आता था अपने घर।  पीड़ित की पत्नी बार-बार चली जाती थी मायके और फिर से यह पीड़ित उसे मना कर ले कर आता था अपने घर। बहुत दिन तक चलता रहा है ऐसा खेल उसके बाद हुआ कुछ ऐसा जिससे ना ही आप कभी कल्पना कर पाते। या फिर नहीं आपने कहीं सुना होगा।


लेकिन जब इस बार पत्नी नाराज होकर मायके चली गई और यह पीड़ित उसे लेने गया तब तक बहुत देर हो गई थी इसकी पत्नी ने बहुत बड़ी साजिश रच रही थी जो कि इसे ही भुगतना पड़ा।



इन्होंने अपनी पत्नी को घर लेकर आया और उसकी पत्नी उसके साथ सही से रही उसको खाना बना कर खिलाया और उसके साथ सही से बात भी किया। लेकिन इस प्यार भरे अंदाज में भी एक बहुत बड़ी साजिश छुपी हुई थी जो इसके पति ने नहीं समझ पाया।


पीड़ित ने कहा की मैंने जब अपने पत्नी को  लेने गया उसके मायके। उसने मेरे लिए खाना बनाया फिर हम दोनों ने खाना खाया उसके बाद हम दोनों ने एक ही साथ सोने चले गए। और मैं गहरी नींद में चला गया था तकरीबन 12:00 बजे तब मेरी पत्नी ने एक blade लिया और मेरे पाइपेट को काट डाला । और मेरे प्राइवेट पार्ट को काटकर रातों-रात लापता हो गई।


पीड़ित अभी गोपालगंज के सदर अस्पताल में है अभी उसकी तबीयत थोड़ी बहुत ठीक है।


हम आप से पूछना चाहते हैं कि अगर यह मामला बातचीत से सुलझ सकता था तो इस महिला ने ऐसा क्यों किया ?


आप अपना मूल्यवान कमेंट हमारे कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

No comments:

Post a Comment