Breaking

Friday, March 19, 2021

यूपी में एक 60 साल के बुजुर्ग ने अपने ही पड़ोसी के 13 साल की बच्ची को किया बड़ी बेरहमी से बलात्कार (rape)

 यूपी में एक 60 साल के बुजुर्ग ने अपने पड़ोसी के 13 साल की बच्ची को किया बड़ी बेरहमी से बलात्कार (rape)


यह घटना बाराबंकी जिले के असंद्रा थाना क्षेत्र के मिर्चिया गांव का है।

हम आपको बता दें कि इस गांव के रहने वाले एक पड़ोसी और उसके साथ एक 60 साल के बुजुर्ग ने इस मासूम बच्ची का रेप किया है मासूम बच्ची का उमर 13 साल है।


यूपी में एक 60 साल के बुजुर्ग ने अपने पड़ोसी की 13 साल की बच्ची को किया बड़ी बेरहमी से  बलात्कार (rape)
यूपी में एक 60 साल के बुजुर्ग ने अपने पड़ोसी की 13 साल की बच्ची को किया बड़ी बेरहमी से  बलात्कार (rape)


यह खबर अभी नहीं किसी बड़े मीडिया ने नहीं बताया। हमने यह खबर सबसे पहले आपके लिए बताया ताकि आप सबसे पहले यह खबर जान पाए।इसी तरह हमारा साथ निभाई है और हमारे साथ बने रहें ताकि बड़े-बड़े जो बिकाऊ मीडिया चैनल है उनको सबक मिले।


आज हम आपको ऐसी घटना के बारे में बता रहे हैं जिससे आप चौक  जाएंगे और सतर्क भी हो जाएंगे।

हमारे आस पास बहुत ही पड़ोसी रहते हैं उनमें से भी कई पड़ोसी हमारे बच्चे के साथ खेलते हैं उन्हें दुलार भी करते हैं और उनके साथ अच्छे से रहते भी हैं । लेकिन आज ऐसा कुछ हुआ जिससे अब पड़ोसी के ऊपर भरोसा करना जैसे मानो ना के बराबर हो गया है। 


क्योंकि हमने कभी सोचा भी नहीं होगा कि कभी अपने भी हमारे साथ इतना बड़ा दुष्कर्म या फिर हमारे ऊपर इतना बड़ा अपराध कर बैठेंगे। क्योंकि हमारे पास जो पड़ोसी रहते हैं वह बहुत ही अच्छे से हमारे साथ बर्ताव करते हैं बहुत ही अच्छे से हमारे साथ बातचीत करते हैं ।अगर हम कभी भी दुख में फंसे रहते हैं तो हमारे दुख में और सादगी देते हैं लेकिन आपको कभी यह लगा है कि यह पड़ोसी कभी हमारे दुश्मन ही बन जाएगा। नहीं लगा होगा क्योंकि यह तो हमारे दुश्मन में तो नहीं गिने जाएंगे क्योंकि यह तो हमारे हर दुख और सुख में साथ देते हैं ऐसा क्यों यह करेंगे तो हम आपको बता दें आपकी यह सोच आगे जाकर गलत भी हो सकती है। कृपया करके अपने पड़ोसी के पड़ोसी जैसा ही समझे नहीं तो आपके पड़ोसी अगर आपके साथ कभी भी दुश्मनी निभाएंगे तो वह आपके दुश्मन से भी बड़ी दुश्मनी निभाएंगे ।

क्योंकि उनको आपके बारे में सब पता रहता है कि आप क्या करते हो कहां जाकर हो आपके बच्चे कहां जाते आपके बच्चे कब अकेले रहते हैं या फिर आप इस समय किस चिंता का शिकार हो । इसी को  निशाना बनाते हुए आपके साथ कहीं पर भी अपराध हो सकता है। तो इसीलिए सावधान रहें सतर्क रहें और पूरे दुनिया को भी सावधान करें। खबर नीचे पढ़ते रहे।


ऐसा ही घटना आज यूपी में हुआ है जहां पर एक 13 साल की मासूम बच्ची को एक 60 साल के बुजुर्ग ने रेप किया। हालांकि पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है लेकिन अगर आप इसके पीछे का कारण जानेंगे की आखिर यह रेप कैसे किया गया यह जानेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे और आप चौक जायेंगे।


पुलिस ने जब इस आरोपी को पकड़ा और पूछताछ किया तो आरोपी ने कहा कि इस 13 साल की मासूम बच्ची को मैंने ₹10 की एक चॉकलेट के बहाने उसे बुलाया था और वह बच्ची इस चॉकलेट को खाने के लिए बिना डरे बिना कुछ सोचे मेरे साथ चली आई। और इसे हमने एक दूर सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया।


पुलिस ने मौके पर ही इन आरोपी को पकड़ लिया और लड़की को मेडिकल टेस्ट करवाने के लिए हॉस्पिटल भेजा गया। पुलिस का कहना है इसके ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करी जाएगी और इस दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का भी प्रावधान किया जाएगा।


corona update : पंजाब में Corona के चलते 6144 लोगों ने अपनी जान गवाई


इस घटना से आपको यह बहुत बड़ी सबक भी सीखने को है। अगर आप भी अपने बच्चे को खुले छोड़ देते हैं खेलने के लिए या फिर उनके ऊपर निगरानी नहीं रखते हैं तो आप बहुत बड़ी गलती कर रहे हैं। 


आज सोनाचुरा नंदीग्राम में भाजपा की रैली पर टीएमसी के गुंडों द्वारा पत्थरबाज़ीकी गई है इसमें बीजेपी के कई कार्यकर्ता घायल हुए हैं।


[ क्योंकि आज के जमाने में अगर आप जिसको सबसे ज्यादा भरोसा करेंगे वही आपके साथ सबसे ज्यादा दुश्मनी करेगा ]


हम आपसे निवेदन करते हैं आप अपने बच्चे को कभी भी अकेला ना छोड़े और ना ही पड़ोसी के ईमानदारी पर भरोसा कर  अपने बच्चों को उनके साथ अकेला ना छोड़े। अगर आप भी अपनी बच्ची का या फिर बच्चे का भला चाहते हैं तो कृपया करके उन्हें समय दें और उनके साथ अच्छे से बर्ताव करें और उनके ऊपर निगरानी भी रखें ताकि वह किसके साथ कब घुल मिल रहा है या फिर उनके साथ कहां जा रहा है।


आपका क्या कहना है इस घटना को लेकर अगर आपका कुछ भी कहना है इस घटना को लेकर तो आप नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर कमेंट करें और हो सके तो इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि लोगों तक यह जरूरी सतर्कता पहुंच जाए।

No comments:

Post a Comment