Breaking

Sunday, March 14, 2021

जमशेदपुर में सरेआम युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया जाता है और पुलिस अभी भी यह देखती रहती है।

 जमशेदपुर में सरेआम पब्लिक ओं के सामने एक निहत्थे एक आदमी को चाकू से बड़ी बेरहमी से घायल कर दिया गया।


घटना जमशेदपुर की  है जहां पर कुछ बदमाश एक निहत्थे युवक को सरे आम पब्लिक के सामने पहले मारपीट करते हैं उसे बुरी तरह मारते हैं और फिर चाकू से गोदकर घायल कर देता है और पब्लिक देखती रहती है।


सी सी टीवी में दिखाया जाता है कि युवक पहले उसे मारता है और उसके बाद चाकू लेकर उसे बड़ी बहन से गोदकर मार देता है अभी फिलहाल इस युवक की हालत बहुत गंभीर है इस एसएमसी में भर्ती किया गया है।


उसके साथ-साथ आप सीसीटीवी में यह भी देख पाएंगे कि कुछ लोग इसे गैर के रखे हैं पकड़ के रखे हैं ताकि इस व्यक्ति को ना मार पाए लेकिन यह व्यक्ति इतना इसे मारने पर तुला है कि यह किसी की बात को नहीं ले रहा था या फिर किसी के रूप में से नहीं रुक रहा था यह संग संग चाकू लेकर इस व्यक्ति को बंद कर मार देता है और पूरी पब्लिक सरेआम यह बहरामी वाली घायल को देखते रहता है।


बताया जा रहा है कि यह जो अपराधी है यह अपराधी इस युवक को एक बहाने से बाहर बुलाया था और इसे बाहर बुलाने के वक्त बीच रास्ते में दो युवक आए बाइक सवार वह दो अपराधी जल्दी से उतरता है और इस युवक को पकड़कर बड़ी बेरहमी से मारता है और उसी समय इस अपराधी ने  चाकू निकाला और बड़ी बेरहमी से इस युवक को घायल कर दिया सरे आम पब्लिक के सामने।


क्या यूपी के तरह जमशेदपुर में भी अपराधियों को छूट मिल चुकी है सरकार की तरफ से। कि वह सरेआम लोगों को कत्ल करता फिरे या फिर यह लोग अगर किसी कत्ल कर दी है तो उन्हें सजा नहीं दी जाएगी क्या यह सा कानूनी तौर पर लागू कर दिया गया है  ।


जब स्थानों से हमने बात की थी स्थानीय ने कहा कि यह जो युवक का मन अब यह जो पीड़ित युवक था यह अपना टेंपो धो रहा था  इसी बीच कुछ असामाजिक लोगों ने किसी बात को लेकर बेहस कर रहे थे या फिर इस बात को लेकर आलोचना कर रहे थे लेकिन इसी दौरान यह जो व्यक्ति था इसको बोला गया किया यहां पर टैंपू ना धोए विजिट इन लोगों के साथ इस टेंपो वाले की कुछ कहासुनी हो गई इसी बीच यह जो जो अपराधी थे इसे घर से बाहर बुलाकर बीच सड़क पर चाकू से सरेआम गोदकर हत्या कर देता है।


लेकिन पुलिस को सारे सबूत मिल जाते हैं सीसीटीवी कैमरा से वहां पर साफ साफ नजर आता है कि कौन इस हत्या को अंजाम दिया है लेकिन पुलिस अभी भी मौन बेटी है पुलिस ने अभी तक किसी भी तरह की करवाई नहीं किया ना ही पुलिस किसी को अभी तक पकड़ सकती है लेकिन हम आपको बता दें पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में साफ-साफ इन दोनों अपराधी को देख लिया है इनका चेहरा भी पहचान लिया है लेकिन अभी तक पुलिस को पकड़ नहीं पाई क्या यह सब बयां करती है कि पुलिस भी इन लोगों से अब डरने लगे हैं क्या पुलिस भी इनके साथ काम करने लगे हैं।

हमारा यह मानना है कि जितना दोस्त इस अपराधी का है उतना ही दोष इन पुलिस ओं का विजय क्योंकि पुलिस को सारे सबूत मिलते हुए भी पुलिस अभी तक क्यों अपराधी को नहीं पकड़ी क्यों पुलिस अभी तक के इस युवक को न्याय नहीं दिलाई।


 जब तक पुलिस किसी युवक को  न्याय नहीं दिलाएगी  तब तक हम पुलिस के ऊपर भी इस तरह के दोष लगाते रहेंगे। और पुलिस को भी अपराधी बोलेंगे।क्योंकि जो अपराध छुपाता है या फिर जो अपराधी का साथ देता है वह भी अपराधी कहलाता है यहां पर ही देखा जा रहा है कि पुलिस भी अपराधी को अभी तक नहीं पकड़ी इसका मतलब पुलिस भी चाहती है कहीं ना कहीं अपराधी बन जाए और यह मामला दबा कर रख दिया जाए ताकि हंगामा ना हो लेकिन हम छोड़ने वाले नहीं है जब तक इस युवक को न्याय नहीं मिलता तब तक हम लड़ते रहेंगे।


क्योंकि हमारा news site बिका हुआ नहीं है ना ही हमारा news site किसी नेताओं के लिए बिका हुआ नहीं है। जब तक दुनिया में अपराध होंगे तब तक हम न्याय के लिए लड़ेंगे क्योंकि यह न्यूज़ साइट किसी की तलवे चाट कर सिर्फ उनके लिए खबर नहीं लिखती।

यह सिर्फ इंसाफ दिलाने के लिए ही बनाई गई  है तो हम चाहेंगे कि इसी तरह हमारे साथ साथ निभाई है और हमारे साथ बने रहिए ताकि हम पूरी दुनिया को हम बता सके कि अभी भी न्याय दिलाने वाले बहुत सारे न्यूज़ चैनल अभी भी मौजूद है जो कि न्याय दिलाएंगे और अन्याय के विरुद्ध लड़ेंगे भी।


नीचे आपको घटनास्थल की वीडियो दिखा रहे हैं यह वीडियो एक न्यूज़ चैनल डाली है यूट्यूब पर।


रांची में एक युवक को सरेआम पीट-पीटकर हत्या कर दिया गया




No comments:

Post a Comment