Breaking

Friday, March 19, 2021

एक इंडियन आर्मी को झूठे केस में बिहार के जेल में बंद कर दिया गया है और उसके पूरे परिवार को जान से मार दिया गया है।

 एक इंडियन आर्मी को बिहार के जेल में बंद कर दिया गया है और उसके परिवार को जान से मार दिया गया है।कृपया करके यह वीडियो साड़ी जगह फैला दें ताकि इसे न्याय मिला और इसके परिवार बच जाए।


जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष में गोली चली और एक भारतीय सेना को बिहार जेल में ले जाया गया है वहीं से वीडियो वायरल हुआ है इस वीडियो में आप देख सकते हैं ।

हम इस वीडियो को नीचे दे देंगे जहां पर आप देख सकते हैं एक भारतीय सेना कैसे अपनी मदद के लिए पूरे भारतवर्ष के नागरिक को यानी कि पूरे भारतवासी को मदद की गुहार लगा रहा है। इस जमीनी विवाद में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। और यह भारतीय सेना रोते हुए जो बात कही इसे सुनकर आपको रोना आ जाएगा।


 अगर आप सच्चे देशवासी हैं देशभक्त हैं तो इस वीडियो को जरूर से जरूर शेयर कीजिएगा ।

 की हो सके आपकी एक शेयर से अगर यह निर्दोष होगा तो इसे जमानत भी मिलेगी और इसके परिवार को भी न्याय मिलेगा। अभी तक बड़ी-बड़ी मीडिया चैनल ने इस वीडियो को अपने टीवी चैनल पर नहीं दिखाया है और ना ही अपने अखबार पर छापी है तो मैं चाहता हूं कि सबसे पहले यह खबर आप तक पहुंचे और आप इस खबर को तुरंत ही अपने सोशल मीडिया पर शेयर करें और अपने ग्रुप में भी शेयर करें ताकि यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो और कानूनी तौर पर इसकी जांच की जाए और दोषी को पकड़ लिया जाए और उसके परिवार को न्याय  भी मिल जाए।


बिहार की जेल में कैद इस भारतीय आर्मी जवान को मदद कीजिए यह रोते और बिलखते हुए जो बात की है कृपया करके इसे वायरल कीजिए क्योंकि बड़ी-बड़ी मीडिया चैनल अभी तक किसी भी तरह की मदद नहीं किया इसके लिए। अगर आप सच्चे देशभक्त हैं तो इसे जरूर शेयर कीजिए ताकि बड़े-बड़े मीडिया चैनल तक ना भी पहुंचे तो कोई बात नहीं।

 लेकिन आपकी एक शेयर से हो सके इसके ऊपर जांच पड़ताल की जाएगी और यह अगर निर्दोष होगा तो यह बच जाएगा और इसके परिवार को भी न्याय मिलेगी तो हम चाहेंगे कि आप इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि इस इंडियन आर्मी नौजवान को मदद मिले।


इस इंडियन आर्मी नौजवान ने एक वीडियो डाला है सोशल मीडिया में जोकि उसमें साफ साफ यह भारतीय सेना अपने बारे में बता रहा है कि कैसे और क्यों इन को फंसाया गया और उनके परिवार के साथ क्या-क्या हुआ है।

यह भारतीय सेना यह भी बताया कि इसके पूरे परिवार को इस के वंश को खत्म कर दिया गया है ,और इसके मां और बहन और बीवी हस्पताल में मौत से लड़ रही है।


भारतीय सेना ने अपने वीडियो में बताया


मेरे छोटे भाई को दौड़ा दौड़ा के मारा। मेरे पिता को सर पर गोली मारा। मेरे पत्नी का बलात्कार करने की कोशिश की और मेरी पत्नी अभी सदर अस्पताल में भर्ती है आईसीयू में। मेरे 2 साल की बेटी को पटक के  मेरा ।एक दो महीने का बेटा था उसको भी फेंक दिया । मेरा पूरा परिवार को उजाड़ दिया। मैंने सब जगह मदद के लिए पुकार लगाई लेकिन किसी ने भी मेरी मदद नहीं की। 


मेरी बहन अभी भी एडमिट है और मेरी माँ और बीबी मौत से लड़ रही है। मेरे परिवार में कोई नहीं बचेगा सब को मार दिया गया है। मैंने कुछ नहीं किया मुझे उल्टा case  में फंसा दिया गया है मैं निर्दोष हूं।


 अगर मैंने सचमुच गोली चलाई है तो मुझे फांसी दे दे लेकिन उससे पहले जांच-पड़ताल कीजिए मेरी फैमिली को बचाइए मेरे मां बहन को बचाइए प्लीज मैं सारे मीडिया चैनल से गुजारिश करता हूं कि आप यह खबर सब जगह फैला दें या फिर आप मेरे घर पर आकर यह जो वारदात हुआ है और मेरी घर की जो हालत हुआ है उसे लाइव टीवी में दिखाइए पूरी जनता को दिखाइए कि गुंडों ने मेरे साथ क्या किया है।


किसी भी तरह मेरी है वीडियो सारे लोगों तक पहुंचाई है प्लीज मेरे लिए रोड पर उतरे ऑडियो वीडियो सारे   भारतवासी के पास शेयर कीजिए ।मेरी फैमिली को बचा लीजिए।


मेरे यहां के सांसद जी प्लीज मेरा मदद कीजिए।

अरे मीडिया वाले ज़ी टीवी ,आज तक, मेरे  परिवार से मिलिए और मेरी मदद कीजिए।मेरे परिवार को दिखाइए मेरे घर को दिखाइए कि उन्होंने मेरे घर का कैसा दशा कर दिया प्लीज मेरी मदद कीजिए मैं बहुत मुसीबत में हूं आपकी एक मदद से मेरी जिंदगी बदल जाएगी मुझे न्याय मिलेगा प्लीज मेरी मदद कीजिए जितने मीडिया चैनल वाले हैं। जितने भारतवासी है प्लीज मेरी मदद के मेरी इस वीडियो को हर जगह फैला दीजिए ताकि सरकार कानूनी तौर पर इसकी जांच करें और इसके पीछे जो दोषी है उन्हें पकड़े बल्कि मुंह जैसे नहीं दोस्त को ना पकडे और मेरे परिवार को बचाई है इन हैवान से।

No comments:

Post a Comment