Breaking

Tuesday, March 23, 2021

नाना ने अपनी ही ढाई साल की पोती को किया रेप।

 यह मामला झुनझुन गांव का है जहां पर एक ढाई साल की बच्ची को उसके नाना ने किया रेप।


ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है जहां पर यह पता चला है कि ढाई साल की बच्ची के साथ उसके नाना  ने रेप किया है।


यह मामला झुनझुन गांव का है जहां पर एक ढाई साल की बच्ची को उसके नाना ने किया रेप।
यह मामला झुनझुन गांव का है जहां पर एक ढाई साल की बच्ची को उसके नाना ने किया रेप।



जब इस अपराधी ने दुष्कर्म किया तो ढाई साल की बच्ची की परिवार ने इस मामले को छुपाए रखा।



इस मामले को छुपाए रखने के कारण बहुत हैरान करने वाली है और आपको चोकाने वाली भी है। 


झुंझुनू के नवलगढ़ क्षेत्र में यह मामला पाया गया है जहां पर ढाई साल की बच्ची की जो मां है उसके मामा ने इस ढाई साल की बच्ची को बड़ी बेरहमी से बलात्कार किया।



 आरोपी इस बच्ची की मां का मामा है इसलिए परिवार वालों ने थाने में जाकर रिपोर्ट नहीं लिखवाई ।लेकिन पुलिस को एक मुखबीर से यह खबर मिली और जांच पड़ताल के लिए इस बच्ची की घर गई और वहां जाकर जो घटना सामने आई वह सुनकर पुलिस भी हैरान और चौक गया।


बताया जा रहा है कि इस ढाई साल की बच्ची के साथ इसकी मां का जो मामा है इसने इस ढाई साल की बच्ची को रेप किया। और जब बच्ची चिल्लाने और रोने लगी तब यह आरोपी वहां से भाग गया उसके बाद ही परिवार के सब लोग घर के अंदर आए तब बच्ची को इस हालत में देखकर। बच्ची को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।


यह घटना रविवार दोपहर के 3:00 से 4.00 बजे की बीच हुई है । यह बच्ची घर पर थी इस दौरान बच्ची की मां का मामा भी वहां पर मौजूद था और इस ढाई साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया। जब बच्ची रोने और चीखने लगी तब आरोपी डर के मारे बच्ची को छोड़कर भाग गया। उसके बाद ही बच्ची के परिवार के सब घर के अंदर घुसे और बच्चे को इस हालत में देखते ही वह चौक गए। 

लेकिन समाज में उनकी बेइज्जती ना हो इसके डर से लड़की के पिता ने थाने में जाकर रिपोर्ट नहीं लिखाई ।


क्योंकि यह जो आरोपी था कि आरोपी इस बच्ची की मां की मामा थे इसलिए लड़की के घरवालों ने थाने में जाकर रिपोर्ट नहीं लिखाई ताकि उनको शर्मिंदगी महसूस ना करना पड़े।


लेकिन पुलिस को जब मुखबिर से पता चला तब पुलिस उसी समय घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी को धर दबोचा और गिरफ्तार किया हैं और उस से जांच पड़ताल की जा रही है।


आपको क्या लगता है इस अपराधी को क्या सजा देनी चाहिए?


अगर आपको लगता है इसे सजा देनी चाहिए तो आप कमेंट बॉक्स में कृपया करके अपना मूल्यवान  कॉमेंट लिखे।


इस तरह की सत्य घटना पढ़ने के लिए और जानने के लिए हमारे वेबसाइट को फॉलो करें और यहां पर रोज विजिट करें और इस घटना को दुनिया भर में शेयर करें ताकि लोगों को पता चले।

और सबसे बड़ी बात यह घटना अभी तक किसी भी न्यूज़ चैनल पर नहीं दिखाई गई है और हम आपको सबसे पहले यह खबर बता रहे हैं हम चाहते हैं कि आप हमारे वेबसाइट पर जरूर विजिट करें ताकि आपको सच्ची और नई नई खबरें सबसे पहले मिले।


No comments:

Post a Comment