Breaking

Friday, March 12, 2021

पटना में एक नगर निगम की गाड़ी ने एक बच्चे को कुचला इसी वजह से पटना में चक्का जाम कर दिया गया।

 

आज का खबर हम आपको बता दें पटना में एक नगर निगम की गाड़ी ने एक बच्चे को कुचला बच्चे की उसी समय मौके पर ही मौत हो गई।

पटना में एक नगर निगम की गाड़ी ने एक बच्चे को कुचला बच्चे की उसी समय मौके पर ही मौत हो गई।
पटना में एक नगर निगम की गाड़ी ने एक बच्चे को कुचला बच्चे की उसी समय मौके पर ही मौत हो गई।



आज का समाचार पटना के राजेंद्र नगर में कल हाई पकरी के पास नगर निगम के गाड़ी ने एक मासूम बच्चे को कुचला इलाकों में सनसनी मच गई है।



जैसी यह घटना हुई उसी बात को लेकर इलाके में सनसनी सी मच गई है।खबर

 पूरे इलाके वाले गुस्से में आग बबूला हो रखे हैं और जो नगर निगम की गाड़ी थी उसे तोड़फोड़ कर दिए और जला भी दिया गया।आज का न्यूज़


हम आपको बता दें कि पूरे इलाकों में अभी तक तनाव का माहौल है और पुलिस मौके पर ही पहुंच गई है अभी भी पुलिस वहीं पर ही मौजूद है मामले की जांच पड़ताल कर रही है कि क्यों ऐसा हुआ क्यों नगर निगम की गाड़ी छोटे बच्चे के ऊपर चला दी गई क्या यह गलती से हुआ है या फिर जानबूझकर किया गया है यह भी जांच पड़ताल की जा रही है।


मोहल्ले वालों का कहना है कि यह जो कूड़ा उठाने वाला आदमी है यह जान पहचान का आदमी है। प्रतिदिन हमारे इलाके की हर एक कूड़े को उठाता है लेकिन इसने आज ऐसा किया कि इसकी जो गाड़ी थी वह हमारे ऊपर भी चला देता लेकिन हम बच गए किंतु यह व्यक्ति जो गाड़ी चलाता है  वह एक छोटे बच्चे के ऊपर चला दिया इसी वजह से यह बच्चा मारा गया।

मोहल्ले वालों का कहना है कि वह सभी नगर निगम के ऑफिस गए थे वहां पर जब पहुंचे तब देखे कोई भी नगर निगम का आदमी नहीं था सब भाग गए थे वहां से डर के मारे और जो आदमी था या फिर आप कह सकते यह आरोपी वहां से भी फरार हो गया था लेकिन मोहल्ले वालों का कहना है कि उनकी शक्ल हम बहुत अच्छी तरह से पहचानते हैं हम उनके नाम पर अभी  जाकर रिपोर्ट लिख आएंगे।


इसके बाद पूरे मोहल्ले वालों ने यह ठान लिया है कि अब वह चक्का जाम करेंगे जब तक आरोपी को पकड़ा नहीं जाता है या फिर आरोपी को सजा नहीं मिलता है तब तक यह चक्का जाम चलेगा।


हम आपको बता दें कि यह एक शर्मनाक लापरवाही है जिस वजह से आज एक छोटे बच्चे की जान चली गई।



No comments:

Post a Comment