Breaking

Monday, March 15, 2021

जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय कामराज ने hitesha chandranee के ऊपर किया मामला दर्ज

 जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय कामराज ने hitesha chandranee के ऊपर किया मानहानि और झूठे केस में फसा रही है इसके लिए किया मामला दर्ज


Zomato Delivery Boy files case against hitesha chandranee


Zomato Delivery Boy files case against hitesha chandranee,

Zomato Delivery Boy files case against hitesha chandranee




आप तो जानती होगी इस जोमैटो केस के बारे में अगर आप नहीं जानते तो मैं आपको नीचे बता दूंगी आप पढ़ते रहिए।

बात यह है कि जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय को फसाया गया था ऐसा वीडियो में बता रहे हैं यह डिलीवरी ब्वॉय कामराज और इस वीडियो के बाद ही कामराज को हिरासत में ले लिया गया है और अभी भी काम राज जेल में है पर वही से कामराज ने इस हितेषा चंद्रानी पर मामला दायर किया मानहानि का और झूठे केस में फंसाने का उनका यह भी साफ साफ कहना है अगर मैं यह मामला जीत जाता हूं तो मैं हितेषा चंदानी के ऊपर केस नहीं करूंगा।


मेरा यह मामला दर्ज कराने का सिर्फ एक ही कारण है अगर मैं यह केस जीत जाता हूं और मैं बेकसूर साबित होता हूं तो सिर्फ मुझे मेरी नौकरी मिल जाएगी और मैं अपने जीवन को जैसे पहले तरह जी रहा था वैसे जी पाऊंगा क्योंकि मेरे पिताजी 15 साल पहले मर गए हैं और मेरी मां डायबिटीज पेशेंट है वह सब समय बीमार रहती है और मैं ही एकलौता ऐसा इंसान हूं मेरे परिवार का जिसके वजह से मेरे परिवार का घर चलता है नहीं एकलौता काम आने वाला हूं मेरे परिवार का इसलिए मैं चाहता हूं कि पुलिस इस मामले को जड़ से जांच पड़ताल करें ताकि कौन झूठा कौन सच्चा है यह पता चले और मैं बेकसूर साबित हो जाओ उसके बाद मेरी नौकरी भी मुझे मिल जाएगी और मैं पहले की तरहजीवन यापन कर लूंगा और अपनी मां की सेवा करुंगा पूरी बात कामराज ने अपनी एक वीडियो के जरिए बताया और कमराज ने थाने पर जाकर यह मुकदमा दायर किया है hitesha chandranee  के ऊपर।


आपको क्या लगता है कि यह काम राज सच में बेकसूर है या फिर यह भी बचने के लिए झूठ बोल रहा है।

आपको क्या लगता है hitesha chandranee जो अपने आप को फेमस करने के लिए यह सब काम कर रही है या फिर सच में हितेषा के साथ ऐसा कुछ हुआ है और हितेषा भी निर्दोष है।


आपको जो भी लगे कमेंट बॉक्स में जरूर कमेंट करें ताकि हम जान सके आप किस के सपोर्ट में है हितेशा चंद्रनी या फिर कामराज की



डिलीवरी ब्वॉय ने जब अपनी पूरी कहानी सुनाएं एक वीडियो के जरिए तब सब को यह लगा कि कहीं ना कहीं hitesha chandranee झूठ बोल रही है इसे फसाने की कोशिश कर रही है और यह जो डिलीवरी बॉय है जोमाटो के  यह बेकसूर है क्योंकि इसका जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें यह साफ-साफ कह रहे हैं कि उस दिन क्या क्या हुआ था तो हम आपको बता दें कि उस दिन क्या क्या हुआ था इस जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय के साथ और hitesha chandranee के साथ।


hitesha chandranee ने एक फूड ऑर्डर किया था जोमैटो की तरफ से तो इस फूड को डिलीवरी करने के लिए जोमैटो के तरफ से एक डिलीवरी ब्वॉय को भेजा गया था जिसका नाम था कामराज ।यह घटना बेंगलुरु में हुई थी।


जब डिलीवरी ब्वॉय खाना लेकर hitesha chandranee के घर पहुंचा। तब hitesha chandranee ने उसे कहा कि इतनी देर क्यों हुई। तो डिलीवरी बॉय के तरफ से जवाब आया कि रास्ते में कहीं एक जगह सड़क का काम चल रहा था तो इसी वजह से मैं लेट आया हूं और आपका खाना में समय से नहीं पहुंचा पाया तो इसके लिए मैं आपसे  माफी मांगता हूं।

 लेकिन इस जवाब के बाद hitesha chandranee इस जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय को यानी कि कामराज को बदतमीजी से बात की उसे गाली गलौज भी दिया और उसे चप्पल से मारने की भी बात कही गई है इस कामराज की वीडियो में ।


हितेषा का कहना था की मुझे यह फूड फ्री में दो या फिर मैं इसकी पैसे नहीं दूंगी।


लेकिन कामराज ने यह कहा कि आप चाहे तो ऑर्डर कैंसिल कर दें तो मैं यह आर्डर लेकर चल जाऊंगा और आपको पैसे नहीं देने पड़ेंगे।या फिर आपने जो order cash on delivery किया है उसके आप मुझे पैसे दे दे तो मैं आपको यह खाना दे दूंगा।

 

लेकिन hitesha chandranee  उसकी एक भी नहीं सुनी उसे गाली गलौज करते हुए चप्पल से मारने की बात की गई है और हितेश ने आरोप लगाया है कि डिलीवरी ब्वॉय कामराज ने मुझे मूक्के से मारा  और उसकी नाक पर एक चोट लग  गई इसी बात को लेकर हितेषा चंदानी ने सोशल मीडिया में यह वीडियो डाला था ।


और इस वीडियो के बाद ही यह वीडियो आग की तरह फैल गई और यह जो डिलीवरी ब्वॉय है कामराज उसे पुलिस ने पकड़ लिया और उसके ऊपर मुकदमा भी दायर किया गया था और यह डिलीवरी ब्वॉय अभी भी जेल में है उसकी नौकरी भी चली गई है और भी बताया जा रहा है जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय जिसका नाम कामराज है इसकी मां डायबिटीज पेशेंट है और यह काम राज इसके परिवार का इकलौता कमाने वाला आदमी है। 


 हितेषा के इस case की वजह से आज डिलीवरी ब्वॉय कामराज की काम भी चली गई और यह पूरे दुनिया में एक झूठे केस के लिए पूरी दुनिया में यह बदनाम हो गया है और इसे लोग गलत भी समझ रहे हैं।


Delhi Double Murder: रोड रेज के बाद डबल मर्डर, CCTV में कैद हुई वारदात

No comments:

Post a Comment