Breaking

Saturday, March 13, 2021

महिला IPS officer ने एक युवक को आत्महत्या करने पर मजबूर किया ।लोग इसका खुलकर प्रदर्शन कर रहे हैं

 महिला IPS officer ने एक युवक को आत्महत्या करने पर मजबूर किया ।लोग इसका खुलकर प्रदर्शन कर रहे हैं


दोपहर करीब 2:00 बजे लखनऊ के हसनगंज विवेकानंद हॉस्पिटल रेलवे क्रॉसिंग के पास एक युवक ट्रेन के सामने आता है वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच जाती है उसी समय वहां मौजूद लोग पुलिस को खबर देते हैं कि रेलवे क्रॉसिंग के पास एक युवक ने आत्महत्या की है.

जैसे ही यह खबर पुलिस के थाने तक पहुंचती है तो पुलिस मौके पर ही आती है और यह जांच पड़ताल शुरू कर दी है जांच पड़ताल के दौरान यह जो व्यक्ति जो सुसाइड किया था उस व्यक्ति के पास से या फिर आप कह सकते उस युवक के पास एक मोबाइल और एक सुसाइड नोट बरामद हुआ इस सुसाइड नोट में क्या लिखा था आप अगर यह करेंगे तो आप भी हैरान हो जाएंगे. इस वक्त का नाम बताया जा रहा है विशाल सैनी उनके पिता का नाम है अर्जुन सैनी यह लखनऊ के रहने वाले हैं.

विकास सैनी आत्महत्या, ट्रेन के सामने आकर aapane hatya Kiya vikas Singh,



सुसाइड नोट में क्या लिखा हुआ था.


मैं विशाल सैनी पुत्र श्री अर्जुन सैनी अपने पूरे होशो हवास में आत्महत्या कर रहा हूं जिसकी जिम्मेदार प्राची सिंह आईपीएस हैं जिन्होंने मेरा करियर खराब कर दिया है. 


जिसकी वजह से समाज में मैं नजरें उठाकर नहीं चल पा रहा. मुझे घुटन सी हो रही है मेरे परिवार में में नजर नहीं मिला पा रहा हूं.


 प्राची सिंह ips 2017 batch इन को कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए.


 निर्दोष लोगों को जेल ना भेजें अपने पद का गलत इस्तेमाल ना करें अपने प्रमोशन के चक्कर में कई निर्दोषों को सजा ना दे.


 मैं बेकसूर था मुझे सेक्स रैकेट मै प्राची सिंह ने फंसाया है .मम्मी पापा अपना ख्याल रखना LIC जो पैसे मिले उसे अपने मकान के लिए उपयोग करना आपका लाडला विशाल सैनी.


विशाल सैनी ने पूरी तरह से यह आरोप लगा दिया है कि महिला आईपीएस जिनका नाम बताया जा रहा है प्राची सिंह इन्होंने विकास सैनी की career खराब कर दी .

.

उन्होंने विकास सैनी को सेक्स रैकेट के मामले में पकड़ा दिया. लेकिन विकास सैनी का सेक्स रैकेट से कोई भी संबंध नहीं था वह उस दिन इस सेक्स रैकेट जहां पर सेक्स रैकेट चल रहा था वह जगह बताया जा रहा है यह spa है जहां पर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था तो विकास सैनी उसकी सेक्स रैकेट जा चला जा रहा था मतलब spa के सामने वह चाऊमीन खा रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें इस सेक्स रैकेट के मामले में उठा लिया और उनको जेल भी भेजा और उनके ऊपर केस भी किया था इसी वजह से वह अपने परिवार में और मोहल्ले में मुंह नहीं दिखा पा रहे हैं और नजरें भी उठा कर किसी से बात नहीं कर पा रहे हैं किसी घुटन की वजह से उन्होंने हाथ में आता है कि और पूरा इंतजाम प्राची सिंह के ऊपर दिया यह भी साफ साफ कहा कि प्राची सिंह अपने पद का गलत इस्तेमाल करती है और बेगुनाह को ना पकडे और अपने प्रमोशन के लिए जो बेगुनाह है उनको ना पकड़े उनकी कैरियर खत्म ना करें यह साफ-साफ की सुसाइड नोट में विकास सैनी ने लिखा.

क्या लखनऊ पुलिस इस पूरे वारदात को या फिर जो आत्महत्या हुई है क्या इसकी जांच पड़ताल करेगी. क्या यह आईपीएस प्राची सिंह को पकड़ेगी या फिर प्राची सिंह के ऊपर कार्रवाई करेगी कि नहीं यह हम आगे आपको बताएंगे .

आपको क्या लगता है प्राची सिंह ने जो किया वह अच्छा या या फिर इन्होंने यह जो किया है इसकी सजा उनको मिलनी चाहिए. कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं.


corona update : पंजाब में Corona के चलते 6144 लोगों ने अपनी जान गवाई


पटना में एक नगर निगम की गाड़ी ने एक बच्चे को कुचला इसी वजह से पटना में चक्का जाम कर दिया गया


बंद पड़ी सरकारी स्कूल से मिली खून से लथपथ लाश



No comments:

Post a Comment