Breaking

Thursday, March 11, 2021

साले ने जीजा का गला काटकर धड़ से अलग कर दीया। आज का खबर

 जबलपुर में साले ने कुल्हाड़ी से अपने जीजा को इतने बेरहमी से गला काटकर धड़ से अलग कर दिया

यह पूरी खबर तिलवाड़ा थाना के रामनगरा का है वही के रहने वाले विजय कश्यप ने अपने ही जीजा को कुल्हाड़ी से गला काटकर धड़ से अलग कर दिया।


साले ने जीजा का गला काटकर धड़ से अलग कर दीया। आज का खबर



हम आपको बता दें बिजेश कश्यप के जो जीजा थे वह उनके दोस्त थे उनका नाम धीरज शुक्ला बताया जा रहा है यह दोनों आपस में बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन धीरज शुक्ला ने बृजेश कश्यप की बहन के साथ लव मैरिज करके शादी की थी इसी के कारण विजय कश्यप ने अपने ही दोस्त धीरज शुक्ला को कुल्हाड़ी से गला काटकर धड़ से अलग कर दिया और उसके सौ टुकड़े भी किए और साथ ही में उसके गला को एक झोली में भरकर थाने में लेकर गया।



साथ में यह बताया जा रहा है कि आरोपी की जो बहन की उसका सब भी फांसी मैं लटकता हुआ पाया गया है।


पुलिस इसकी जांच पड़ताल कर रही है क्या आरोपी ने गुस्से में आकर अपने ही बहन को अपने ही जीजा के घर फांसी में लटका दिया है और साथ ही अपने जीजा की कुल्हाड़ी से गला काटकर धड़ से अलग कर दिया है।


हम आपको पूरी घटना विस्तार से बता रहे हैं जहां पर आपको कुछ तो हैरानी होगी यह पढ़कर कि क्या ऐसा भी हो सकता है।


बात यह है कि एक अज्ञात व्यक्ति अपने साथ एक झोला लेकर पहुंचा थाने पर जब थाने में पुलिस उस झोली को देख रहे थे उस अज्ञात व्यक्ति के हाथों में, तो उस थैले से खून टपक रही थी भारी मात्रा में। पुलिस ने पूछा कि इस थैले में क्या है तो यह अज्ञात व्यक्ति बताया कि इसमें मेरे बहन का जो पति है उनका सर है।

जब पुलिस ने पूछा कि तुम्हारे पास उनका सर कैसे आया तो यह आरोपी बताने लगा कि मैंने ही खुद अपने बहन के पति को कुल्हाड़ी से गला काटकर धड़ से अलग कर दिया और आपके पास लेकर चलाया।पुलिस इस घटना को सुनते ही और देखते ही आरोपी को धर दबोचा और उसे हिरासत में ले लिया।


उसके बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की कि तुम्हारे जीजा की सब कहां पर है। त्योहारों की पुलिस को उस वारदात वाले ज्यादा पर ले जाता है और वहां पर अपने जीजा की जो सब पड़ी रहती है वह पुलिस को दिखाता है लेकिन यहीं पर पुलिस इस सब को देख कर हैरान हो जाती है क्योंकि इस सब को एक बार नहीं दो बार नहीं बल्कि 100 बार बुरी तरह से बड़ी बेरहमी से कुल्हाड़ी से काटा गया था व्यक्ति के हर एक अंग को कुल्हाड़ी से काट के अलग कर दिया गया था।


और इससे भी हैरान करने वाली बात यह है कि पुलिस को इस आरोपी की बहन के सब भी मिले उसी घर पर।यह जो सब मिला इसकी स्थिति बताई जा रही है कि यह सब फांसी से लटका हुआ था पुलिस का मानना यह है कि किस आरोपी ने पहले अपने जीजा को बुलाने से गला काटकर धड़ से अलग कर दिया और उसके बाद ही अपनी बहन को फांसी से लटका दिया ताकि पुलिस को सबूत ना मिले कि यह काम किसका है और उसके साथ और कौन-कौन जुड़े हुए हैं।


लेकिन उसके कुछ पल ही पुलिस को यह पता चला कि जो मृतक व्यक्ति है उनके घर से कुछ लोग आकर पुलिस को यह बताएं कि हमारा जो लड़का है वह किसी से कभी भी झगड़ा नहीं किया करता था और सबसे अच्छे से बात किया करता था तो।


 हालांकि पुलिस ने जब बॉडी देखा तो उसमें किसी भी तरह की मारपीट की या फिर कोई और झड़प के समय जो चोट लगती है वह चोट नहीं थी तो उसे यह भी साफ पता चलता है कि यह काम कोई अकेले आदमी नहीं कर सकता इस काम के लिए और भी कई लोग लगेंगे।तभी मृतक व्यक्ति के परिजनों ने यह दावा किया कि यह जो आरोपी है मतलब लड़की का भाई उसके साथ साथ इस लड़की के पापा और इसके कुछ परिवार भी मिले हुए हैं इस हत्या के पीछे।


 क्योंकि बॉडी में कोई मारकाट की दाग नहीं है ना ही कोई खरोच की दाग है उसे साफ पता चलता है कि अगर एक आदमी का यह काम होता तो इस बीच झड़प होती तो झड़प में चोट के निशान होती पर ऐसा नहीं था यह साफ दिखाई जा रहा था कि यह कुल्हाड़ी से गला काट कर चले किया गया है।


इसी बीच पुलिस को और एक चुनौती का सामना करना पड़ रहा है कि यह जो वारदात यह जो खून किया गया इसमें सिर्फ का यह अकेला आरोपी ही दोषी है या फिर इसके परिवार या फिर इसके दोस्त या फिर इसके परिजन भी इसके साथ शामिल है तो पुलिस पूरी तरह से जांच पड़ताल कर रही है इस खून की।


नीचे और भी खबरें पढ़िए


सरकारी स्कूल से मिली खून से लथपथ एक शव

 

आगे की खबर हम आपको इसी न्यूज़पेपर में बताएंगे तो हमारे साथ जुड़े रहे आगे की खबर जो भी आएगी हम आपको बताते रहेंगे।

No comments:

Post a Comment