Breaking

Saturday, March 13, 2021

रांची में फिर एक बार एक युवक को बड़ी बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दिया गया। आज का खबर

 आज का खबर रांची में फिर एक बार एक युवक को पीट-पीटकर हत्या कर दिया गया


खबर यह है कि रांची के अनगरा थाने के महेशपुर इलाके की मामला है एक युवक को भीड़ ने बड़ी बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

रांची में फिर एक बार एक युवक को पीट-पीटकर हत्या कर दिया गया
रांची में फिर एक बार एक युवक को पीट-पीटकर हत्या कर दिया गया



 अभी तक यह खबर किसी भी मीडिया या फिर टीवी पर नहीं दिखाई गई ।हम आपको सबसे पहले यह खबर बता रहे इसी तरह सबसे पहले खबर पढ़ने के लिए हमारे वेबसाइट पर आइए  और सच्ची और सबसे पहले खबर पढ़ें।


इस बेरहम हत्या का पीछे का कारण यह है ।यह जो युवक जिस को पीट-पीटकर मारा गया उसके ऊपर आरोप लगाया गया है कि यह बाइक चोरी कर रहा था इसी वजह से यहां के लोग इस युवक को गाछ में बांधकर या फिर आप बोल सकते हैं पैर में बांधकर बुरी तरह से बड़ी बेरहमी से लाठी डंडे से और मुक्के से मारकर इसे घायल किया गया। और इसकी हत्या कर दी गई।


लोगों का कहना  है कि इसके पेड़ को तोड़ दिया गया और पूरे शरीर में जख्म दिए गए और यह बत्ती उसी समय मारा गया।


इस व्यक्ति का नाम मुबारक बताया जा रहा है इसके घर से ठीक 1 किलोमीटर दूर यह वारदात हुआ है लोगों ने इसे बाइक चोरी करने के अंजाम में पकड़ा और एक पैर के सहारे से बांधकर बड़ी बेरहमी से लाठी-डंडे और मुक्के और लात से मार-मार कर पीट-पीटकर इसे बड़ी बेरहमी से हत्या कर दिया।


पुलिस को यह बात की सूचना तब दी गई जब यह व्यक्ति मर चुका था पुलिस मौके पर आई और पुलिस को भी बताया गया कि यह व्यक्ति बाइक चोरी कर रहा था इसीलिए इसको हम ने मारा लेकिन यह किस वजह से मारा हम नहीं जानते इसमें हमारा कोई दोष नहीं है हम निर्दोष है।


लेकिन पुलिस ने कुछ युवक को पकड़ा उसे दोषी करार कहते हुए जेल ले जाया गया है। लेकिन इसी बात को लेकर अनगारा थाने में लोगों ने प्रदर्शन किया उनका कहना है कि पुलिस ने जिन जिन लोगों को पकड़ा है यह निर्दोष है इन्हें छोड़ दिया जाए।


और यह जो व्यक्ति जहां रहता था वहां पर जाकर पूछताछ किया गया था कि मामला क्या है क्या यह घटना है कैसे इसकी मौत हुई क्या आप जानते हैं।

 तो वहां के लोगों ने कहा कि यह लड़का बाइक चोरी नहीं करने गया था इस लड़का को बेवजह मारा गया और इसके मारने के बाद ही जब यह मर गया तब उसके बगल में बाइक की टायर और एक बैटरी रख दी गई ताकि लोग समझ सके या फिर लोग को समझाया जा सके कि यह बाइक चोरी कर रहा था तो हमने पकड़ लिया और हमने इसे इतनी नहीं मारा कि यह मर जा सके।


corona update : पंजाब में Corona के चलते 6144 लोगों ने अपनी जान गवाई

इसके पीछे की असली वजह क्या है यह अभी पुलिस जांच पड़ताल कर रही है क्या सच में यह व्यक्ति बाइक चोरी करने आया था या फिर लोग इसे बेवजा मारकर झूटी मूटी अफवाह फैला रहे हैं ताकि वह सभी लोग बच जाए।


हम आपको बता दें कि 10 दिन पहले भी ऐसी ही घटना झारखंड में भी हुई थी क्या लोगों के मन में प्रशासन का डर खत्म हो गया है क्या यह लोग इतने अपने आप को होशियार समझते हैं कि प्रशासन से डरते नहीं क्या इनके  ऊपर प्रशासन का सपोर्ट है जिस वजह से यह लोग यह बेरहमी वाला कत्ल करने से पीछे नहीं हट रहे हैं।



क्या यह साजिश करके हत्या की गई थी या लोगों ने सचमुच साजिश करके इसे मौत के घाट उतार दिया था कि पुलिस को शक ना हो कि उन्होंने यह साजिश करके मर्डर किया इसके पीछे की वजह अभी तक नहीं खोजी गई है पुलिस अपने काम में लगी हुई है पुलिस का कहना है कि हम इसके पीछे की जो वजह है उसे जल्द ही ढूंढ लेंगे और जो इसके पीछे दोषी होंगे उसे हम पकड़कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का कोर्ट में आवेदन करेंगे।


No comments:

Post a Comment