Breaking

Tuesday, March 9, 2021

एक बेटे के सामने उसके मां को बड़ी बेरहमी से रेप किया गया। आज की खबर

 एक मासूम बेटे के सामने उसके मां को रेप किया गया।


हम आपको बता दें रांची के पिठोरिया इलाके में एक 3 साल के मासूम बेटे के सामने उसकी मां को rape कर दिया गया ।हालांकि आरोपी को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया।चाकू की नोक पर महिलाओं को डरा धमका कर उसके साथ यह घिनौना काम और वाहियात हरकत की गई है।

Her mother was raped in front of an innocent son.एक मासूम बेटे के सामने  उसके मां को रेप किया गया।
एक मासूम बेटे के सामने  उसके मां को रेप किया गया।





पिथोरिया थाने पर इस पीड़ित महिला के तरफ से  पुलिसओके ऊपर भी लगा संगीन आरोप।


इस पीड़ित महिला ने बिपिथोरिया थाने में जाकर मामला दर्ज किया आरोपी के खिलाफ । और इसके साथ-साथ पुलिस  के भी खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोप यह लगाया गया है कि जब इस महिला के साथ यह कुकर्म घिनौनी वारदात की गई थी  तो तीन दिन तक मेडिकल के लिए पुलिस ने इन को गुमराह किया था। यहां तक कि महिला ने जो 164 का बयान दर्ज किया था वह भी पुलिस ने अभी तक दर्ज नहीं किया। इसके साथ-साथ इसके इलाके वाले ने भी मामला दर्ज कराया थाने पर पुलिस के खिलाफ।



पीड़िता के तरफ से यह जानकारी मिली है कि।  उसे बार बार बुला रहे थे। उसने यह भी कहा कि मेडिकल के लिए तमाम पकड़िया पूरी की जा रही है उसके बाद ही मेडिकल होता है।आप ऐसा भी कह सकते हैं कि पुलिस के द्वारा उसे बरगलाया जा रहा था।


हम आपको बता दें यह कि जब भी किसी के साथ यह घिनौनी या फिर आप कह सकते हैं कि यह रेप या फिर बलात्कार होता है तो इसके लिए 3 दिन की कोई भी प्रक्रिया नहीं की जाती है ।


क्या पुलिस भी चाहती है  आरोपीको बचाना?


 सूचना मिली है कि पीड़िता के तरफ से कि उनकी 164 का बयान भी दर्ज नहीं किया गया है अभी तक। और पुलिस उसे 3 दिन तक मेडिकल जांच करने के लिए गुमराह कर रहे थे वह यह कह रहे थे कि 3 दिन बाद ही पकरिया खत्म होने के बाद जांच की जाएगी।

जिस तरह से 3 दिन की देरी कर रही थी पुलिस इस बात से साफ समझ आ रहा है कि पुलिस भी चाहती है कि जो सबूत है वह खत्म हो जाए या फिर हो यह भी हो सकता है कि पुलिस भी यह भी चाहती है आरोपी ना पकड़ा जाए या फिर आरोपी को दोषी ना ठहराया जाए।


क्योंकि जो मेडिकल की जांच होती है यह जांच 24 घंटे के अंदर ही कराई जाती है इसके लिए नहीं 3 दिन या फिर नहीं एक हफ्ते लगते हैं ।तो शायद यह साफ-साफ बयां करता है कि पुलिस भी चाहती है कि आरोपी को दोषी ठहराया जाए या फिर पुलिस यह भी चाहती है कि यह जो काम हुआ है उसे नजरअंदाज कर देना ही बेहतर है उनके लिए।


रांची के पिठोरिया जिले में एक बेटे के सामने उसकी मां को रेप किया गया आरोपी के द्वारा।




इस पूरी खबर से आपको क्या लगता है ,

सच में पुलिस भी इनके साथ मिली हुई है या फिर पुलिस भी चाहती है कि यह जो घिनौनी वारदात की गई है उसे नजरअंदाज कर दिया जाए।क्योंकि पुलिस जिस तरह से काम कर रही है यह काम कोई सच्चे और नेक पुलिस नहीं करता।


पुलिस को तो इसीलिए रखा गया है कि वह हमारी सुरक्षा करें लेकिन यहां की पुलिस तो सुरक्षा के बजाय इनको यही ऊपर ना जाने क्या-क्या जुलुम ढा रहे हैं। 


अगर ऐसा ही चलता रहा तो पुलिस के ऊपर कौन भरोसा करेगा।हम जिसे ज्यादातर भरोसा करते हैं वही है पुलिस , क्यों कि हमारे हर दुख में पुलिस को साथ निभाना पड़ता है ।

और साथ निभाना चाहिए पर यहां तो उल्टा ही देखा जा रहा है कि हमारे मुसीबत में पुलिस साथ तो नहीं  निभा पा रही है बल्कि अपराधी को बचा रही है ।

और अपराधी को सजा ना मिले या फिर उनके ऊपर कोई करवाई ना की जाए इसके लिए वह अपराधी के साथ भी दे रहे हैं।


आखिर कब तक ऐसा चलेगा क्यों पुलिस कभी भी एक प्रीत के ऊपर हो रहे अत्याचार  को लेकर आवाज नहीं उठाते क्यों उनको न्याय दिलाने में इतना देरी करते हैं।


आप अपने मूल्यवान विचार हमारे कमेंट बॉक्स में लिखें क्या पुलिस सच में आरोपी को बचा रही है ,या फिर सच में मेडिकल जांच के लिए इतना ही टाइम लगता है।


नीचे और भी मजेदार खबरें पहाड़े


60 वर्षीय बुजुर्ग को शादी की ऐसी खुमारी चढ़ी की कर दिया ऐसा कांड जिसे देखकर आप भी पागल हो जाएंगे.

No comments:

Post a Comment