छोटी सी बात को लेकर दिल्ली में दो युवक को सरेआम चाकू से गला रेत कर हत्या कर दिया गया।

 Delhi Double Murder: रोड रेज के बाद डबल मर्डर, CCTV में कैद हुई वारदात


हम आपको बता दें सोमवार रात को यानी कि कल दो युवक एक स्कूटी से कहीं जा रहे थे। तो उसी वक्त युवक ने गलती से सामने खड़ी एक बाइक को टक्कर मार दी।


जिस बाइक को टक्कर मारी उसने भी दो युवक के उसमें से एक नाबालिक था और एक बालक था।

बस क्या होना है उसके बाद जिस ने टक्कर मारी उसमें से एक सफेद कलर की शर्ट पहने हुआ एक लड़का बाइक सवार एक लड़का जो टोपी पहना हुआ था उसके साथ कहा सुनी हो गई झड़प हो गई और उसके बाद उसने उसे थप्पड़ जड़ दिया।


उसके बाद ही यह जो दो बाइक सवार थे उन्होंने स्कूटी सवार दो युवक के ऊपर बेरहमी से मुक्के और लात से मारना शुरू किया और उसके बाद उसका एक दोस्त नीचे गिर गया।


लेकिन सिर्फ मुक्के और लात से ही झगड़ा नहीं हुआ। जब बाइक सवार एक युवक को मारपीट करते समय कुछ ऐसा कर दिया जिसकी कल्पना कर भी नहीं सकते क्योंकि आप सोच भी नहीं पाएंगे कि एक छोटी सी बात पर कोई मर्डर कर देता है वाला।


बाइक सवार दो युवकों में से एक ने चाकू निकाली और स्कूटी सवार दो युवक के ऊपर धड़ाधड़ बड़ी बेरहमी से पहले स्कूटी सवार युवक को गला रेता गया और उसके बाद जब तक यह दोनों ना मर जाए तब तक उनके ऊपर चाकू चलाया गया उनके शरीर के ऊपर ना जाने कितने बार चाकू चलाया गया और जो चाकू चला रहे थे आप साफ-साफ नीचे दिए गए वीडियो पर देख सकेंगे कि कैसे उन्होंने स्कूटी सवार युवक को चाकू से  पहले गला काटा उनका और bउसके बाद जब तक यह लोग ना मर जाए तब तक इनके ऊपर धड़ाधड़ चाकू से वार किया और इनके शर्ट पर भी उनका खून का दाग लगा यह आप साफ-साफ नीचे दिए गए वीडियो में देख सकते हैं।


सबसे बड़ी बात यह है कि यह जो दो अपराधी थे इनमें से एक नाबालिक था और एक का उम्र 20 साल बताया जा रहा है।


लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात हम आपसे पूछ रहे हैं ।


कि क्या यह जो नाबालिक लड़का था क्या इसके मम्मी पापा नहीं जानते थे इसके पास चाकू है क्या इसके पापा नहीं जानते थे यह गलत दोस्तों के साथ अपना जीवन गुजार रहा है। क्या आपको नहीं लगता इसके पीछे उनके मां बाप की भी जो जिम्मेदारी होती है  वह उन्होंने नहीं निभाया तो इसके कारण आज इनको यह दिन देखना पड़ रहा है। की उनका एक नाबालक लड़का एक स्कूटी सवार दो युवक को साडे आम चाकू से गला रेत कर हत्या कर देता है।


पुलिस को जब यह सूचना दी गई तब पुलिस वहां पहुंची और आरोपी को पकड़ नहीं पाई आरोपी वहां से भाग गए थे लेकिन पुलिस ने शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और वहां पर जो सीसीटीवी कैमरा लगाया गया था उनसे यह पता चला है कि आरोपी कौन है और यह आरोपी कहां के रहने वाले हैं।

जो युवक मारे गए उनमें  से एक का नाम रोहित जिसकी उम्र 23 साल है और एक का नाम घनश्याम बताया जा रहा है जिसका उम्र 20 साल है।


जब दोनों आरोपी को पकड़ लिया गया उनमें से एक का नाम प्रदीप के तौर पर हुई है और जो दूसरा आरोपी था वह नाबालिग है। पुलिस ने साथ ही साथ आरोपियों के पास से वह खूनी चाकू बरामद किया और यह जो आरोपी जिस बाइक पर सवार थे उस बाइक को भी बरामद किया गया ।


जिस तरह आरोपी ने इस स्कूटी सवार दो युवकों को हत्या कर दिया और यह दो युवक उसी समय मौके पर ही उनकी मौत हो गई तो इससे कहीं ना कहीं हम लोगों को भी डरना चाहिए क्योंकि आजकल कोई भी कानून से डरे बिना हत्या या फिर जगन अपराध कर देते हैं।


आज के समय में तो अकेले या फिर दोस्तों के साथ निकलना भी जैसे मानो मौत को बुलावा देना लग रहा है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

ADSVRIESMENT

Recent