Breaking

Friday, March 12, 2021

सरकारी स्कूल से मिली खून से लथपथ एक शव

 पटना के सरकारी स्कूल में खून से लथपथ हुए एक शव मिला है इस खबर से पूरे इलाका में खलबली सी मच गई है।


जब पुलिस से बात की गई है तो पुलिस ने यह कहा कि इस पूरे वारदात को जांच पड़ताल किया जा रहा है यह भी पता चला है कि जहां पर यह शव मिला है वहां पर बहुत सारे खून के छींटे भी मौजूद हैं और बॉडी पूरी तरह से खून से लथपथ हैं। सूत्रों से यह पता चला है जो सब मिला है यह शव एक स्थानीय आदमी की है और यह नशा का आदि है।

पटना के सरकारी स्कूल से मिली खून से लथपथ एक शव
पटना के सरकारी स्कूल से मिली खून से लथपथ एक शव





सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि इसको करोना महामारी के समय में सभी स्कूल विद्यालय बंद है लेकिन इस स्कूल के साथ लगे हुए स्कूल कैंपस में यह शव कैसे आया कैसे इसकी मृत्यु हुई और इसके सबको यहां क्यों लाया गया या फिर कैसे आया।


पटना के सरकारी स्कूल में एक खून से लथपथ शव मिली जिसकी पहचान स्थानीय लोगों से किया गया है स्थानीय लोग कह रहे हैं कि यह यही का रहने वाला है।


इस शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेजा है आगे की कार्रवाई सपोर्ट मैडम से जो रिपोर्ट आएगी उस रिपोर्ट को देखते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी कैसे इसकी मौत हुई या फिर यह कैसे यहां पर आया क्या यह नशा किया था कि जिसके वजह से इसकी मृत्यु हो गई। सारे सवाल के जवाब अब इस पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही मिलेंगे हालांकि बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल में भेजा गया है।


जब हमारी टीम स्थानीय लोगों से बात कर रही थी तो यह पता चला है कि यह स्कूल बहुत दिन से बंद था तो इसमें जो नशेड़ी या फिर जो नशे करते हैं इसके अंदर जाकर छुप कर नशे करते थे यह भी शिकायत आई है इन लोगों से।


स्कूल के जो शिक्षिका या फिर बोल सकते हैं जो मैडम है उन्होंने यह भी कहा है कि उनको पहले भी यहां पर नशा करते हुए बहुत आदमी दिखे थे उन्होंने यह बात थाना में भी कहा था उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए भी कहा था थाने में जाकर।लेकिन बात यह है कि यह जो आदमी है इसका सब यहां पर कैसे आया क्या यह नशा करते हुए मारा गया या फिर कोई और वजह है।


आपको क्या लगता है इसकी सब यहां पर कैसे आई अगर आपको जो भी लगता है आप कमेंट बॉक्स में जरूर कमेंट करके बताएं ताकि हमें भी लागे आपकी भी दिमाग हमसे भी ज्यादा तेज है

No comments:

Post a Comment