Breaking

Thursday, March 11, 2021

आगरा में भीषण सड़क दुर्घटना में आठ लोगों की मौके पर मौत हो गई।

 उत्तर प्रदेश के आगरा में एक ऐसी दर्दनाक सड़क दुर्घटना  हुई है जिस दर्दनाक घटना में उसी समय 8 लोगों की मौत हो गई.

आगरा के सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौत
आगरा के सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौत



खबर यह है कि उत्तर प्रदेश के आगरा में एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई है जहां पर स्कॉर्पियो कार की टक्कर एक ट्रक से हो गई और उसी समय स्कॉर्पियो में सवार 8 आदमी मौत के घाट उतर गए।


 और बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो इतनी तेज थी कि यह हादसा होना तय था.और उनके साथ और भी जो 4 आदमी थे वह भी बहुत बुरी तरह से घायल है उन्हें अभी अस्पताल में भर्ती किया गया है उनकी भी स्थिति बहुत गंभीर है.


पुलिस को जब यह सूचना मिली पुलिस तुरंत इस घटनास्थल में आई और जांच-पड़ताल करने लगी.

जांच पड़ताल से यह पता चला है कि गाड़ी की रफ्तार बहुत तेज थी इसी वजह से दोनों गाड़ी के बीच टक्कर हुई स्कॉर्पियो में सवार जो कुल 12 आदमी थे उनमें से 8 लोगों की उसी समय मौत हो गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल है.


यहां भी खबर आई है कि  8 लोगों की बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेजी गई है इनसे अब पता चल जाएगा कि यह लोग क्या नशे में थे या फिर कोई और वजह से इनके साथ ट्रक की जो घमासान टक्कर हुई है इसके पीछे का वजह क्या है यह जान सके.


इसी के साथ यह भी खबर आई है बाकी जो 4 लोग थे जो गंभीर रूप से घायल हैं उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है लेकिन उनकी हालत गंभीर रूप से अभी भी खराब  है । 

आगरा पुलिस के एसपी ने बताया कि दोनों वाहन विपरीत दिशा में जा रहे थे.यह भी पता चला है कि स्कॉर्पियो गाड़ी अपनी नियंत्रण खोकर डिवाइडर के उस पार चली गई थी इसीलिए यह स्कार्पियो कार के साथ ट्रक की बहुत बड़ी घमासान टक्कर हो गई.

स्कॉर्पियो कार की पासिंग झारखंड की बताई जा रही है और दूसरी जो ट्रक की उसकी पासिंग नागालैंड की बताई जा रही है.


यह जो 12 आदमी थे यह लोग बिहार के रहने वाले थे बताया जा रहा है कि यह लोग कहीं जा रहे थे इसी बीच  स्कॉर्पियो कार की नियंत्रण खोगई और वह डिवाइडर के पार जाकर इस नागालैंड पासिंग ट्रक से बहुत भीषण तरीके से टकरा गई और इसी वजह से मौके पर ही 8 आदमी मारे गए और चार आदमी भीषण रूप से और गंभीर रूप से घायल हैं.


8 आदमी की डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेजी गई है ताकि पता चले की गाड़ी नियंत्रण खोने की वजह क्या थी क्या इन्होंने शराब पी रखी थी या फिर इनकी तबीयत खराब थी. गाड़ी टकराने की वजह क्या है यह तो पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा कि कैसे स्कॉर्पियो के चालक अपने नियंत्रण को खोकर डिवाइडर के उस पार चले गए और इस नागालैंड पासिंग ट्रक के साथ टकरा गया.


आगे की खबर हम आपको इसी न्यूज़पेपर में बताएंगे तो हमारे साथ जुड़े रहे ताकि आप आपके लोकल एरिया की खबर जान सके और समझ सके कि आपकी एरिया में किया किया हो रहे हैं.


अगर आप भी अपने एरिया की खबर हमें भेजना चाहते हैं तो आप नीचे दिए गए जीमेल आईडी पर हमें आपकी एरिया की घटना विस्तार से लिखकर या फिर वीडियो बनाकर भेज सकते हैं। याद रहे कि यह खबर सच्ची होनी चाहिए अगर यह खबर सच्ची नहीं हुई तो यह हमारे न्यूज़पेपर में नहीं दिखाया जाएगा।


            [ natinolcom@gmail.com ]


No comments:

Post a Comment