60 वर्षीय बुजुर्ग को शादी की ऐसी खुमारी चढ़ी की कर दिया ऐसा कांड जिसे देखकर आप भी पागल हो जाएंगे.

 एक 60 वर्षीय बुजुर्ग को शादी की ऐसी खुमारी चढ़ी की कर दिया ऐसा कांड जिसे देखकर आप भी पागल हो जाएंगे.

60 साल का बुजुर्ग पोल पर चढ़ा





खबर यह है कि धौलपुर जिले के जहान पुर में एक बुजुर्ग रहते हैं जो खुद 5 संतान के पिता हैं और उनकी उम्र अभी 60 वर्ष है. लेकिन उम्र में क्या रखा है प्यार तो किसी भी उम्र में होती है. आज तक आपने तो सिर्फ युवाओं को भागते हुए या फिर चोरी चुपके शादी करते हुए देखा है. लेकिन आज जो आप देखने वाले हैं वह काफी हैरान करने वाली है क्योंकि हैरान करने वाली बात क्यों ना हो जिसको शादी की खुमारी चली है उसकी उम्र भी है 60 वर्ष. सच में आपको पढ़ कर कैसा लगा इस खबर को क्या यह खबर सच में हैरान करने वाली है या फिर इस खबर से आपकी हंसी नहीं रुकने वाली है कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं.


60 वर्षीय बुजुर्ग को शादी की ऐसी खुमारी चढ़ी की कर दिया ऐसा कांड जिसे देखकर आप भी पागल हो जाएंगे.

और इनका नाम है सोबड़ा सीन और उनके 5 बच्चे भी हैं. और सभी बच्चे शादीशुदा भी हैं लेकिन इन महाराज को तो अभी भी शादी करने का बुखार ईतना चर गया है कि यह बिजली के पोल मे चार गया है।


आप सोच रहे हैं कि बिजली कि जो पुल है उसमें कितना  करंट होगा शायद कम करंट होगा तो इसलिए तो यह 4 गया बहुत आसानी से तो हम आपको बता दें यह सोचने की भूल आप ना करें ।यह बिजली का खंबा 11000 केवी हाईटेंशन लाइन के साथ जुड़ी हुई है।


जब गांव वालों को यह पता चला तो उन्होंने सीधे थाने में जाकर इस बात की सूचना दी और थाने से पुलिस आकर इस पोल में जो 1000kv हाईटेंशन करंट था उसे कटवा दिया ताकि इस बुजुर्ग को जान ना खोना पड़े या फिर इनको कोई भी नुकसान ना हो।


यह जो बुजुर्ग ने यह काम किया है इसका पीछे का कारण यह है कि इनके पहली जो पत्नी थी वह मर चुकी थी तो यह अपने आप को खूब अकेला महसूस कर रहे थे इसलिए वह भी चाहते हैं कि उनकी शादी करवा दी जाए । लेकिन उनके बच्चों ने उनको शादी करने से रोका इसलिए उन्होंने इस पोल11000 बोल्ट के विद्युत लाइन पर चढ़कर मनमानी शुरू कर दी।लेकिन इस 60  साल उम्र में कौन इनके  साथ शादी करेगा।


जब पूरे गांव वालों ने इनको समझाया कि आप अब शादी नहीं करना चाहिए क्योंकि आपके बच्चे और बच्चियां बड़े हो चुके हैं उनके भी शादी हो चुकी है तो गांव वाले क्या सोचेंगे समाज क्या सोचेंगे आपके बारे में।


लेकिन फिर भी उन्होंने नहीं माना गांव वालों की एक भी बात उन्होंने नहीं सुनी और एक बार भी नहीं बोले कि मैं शादी नहीं करूंगा।वहां शादी के लिए रोने लगी इस विद्युत पोल के ऊपर जाकर और इतनी जोर जोर से रोने लगे कि पूरे गांव वालों को भी पता चल गया कि इनको अब शादी की खुमारी चर गई है।


उनके इलाके के पुलिस ने भी उन्हें समझाया लेकिन वह पुलिस के बाद को भी नजरअंदाज करते हुए एक ही रेट लगा कर गया कि हम मुझे शादी करनी है।


अगर आप भी अपने एरिया की खबर हमें भेजना चाहते हैं तो आप नीचे दिए गए जीमेल आईडी पर हमें आपकी एरिया की घटना विस्तार से लिखकर या फिर वीडियो बनाकर भेज सकते हैं। याद रहे कि यह खबर सच्ची होनी चाहिए अगर यह खबर सच्ची नहीं हुई तो यह हमारे न्यूज़पेपर में नहीं दिखाया जाएगा।


            [ [email protected] ]



आगरा के सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है


नीचे दिए गए और भी खबर पढ़ें


5 हिंदू परिवार के सदस्यों को गला काटकर सरेआम मर्डर किया गया





Post a Comment

Previous Post Next Post

ADSVRIESMENT

Recent