Breaking

Saturday, March 6, 2021

पाकिस्तान में एक हिंदू परिवार के 5 लोगों की गला रेत कर नृशंस हत्या

 आज 5 हिंदुओं को पाकिस्तान के मुल्तान में गला रेत कर हत्या कर दिया गया है।


आप सभी के लिए एक जरूरी सूचना है नीचे जा कर यह जरूरी सूचना पढ़े और आप भी जीत सकते हैं ढेर सारे आकर्षक इनाम और आप भी हो सकते हैं फेमस हमारे न्यूज़ वेबसाइट के जरिए।

हिंदुओं की पाकिस्तान में धारदार हथियारों से पाकिस्तान में बस रहे एक ही परिवार के 5 हिंदू सदस्यों को धारदार कुल्हाड़ी और चाकू से गला रेत कर गला काट दिया गया और उसी समय इन परिवार के 5 सदस्य मारे गए।




इस घटना के बाद पूरे पाकिस्तान में जितने हिंदू समुदाय हैं उनमें डर का माहौल देखा जा रहा है। पाकिस्तान में बस रहे हिंदु समुदाय काफी डरा हुआ है और अपने आप को असुरक्षित मान रहे हैं पाकिस्तान में।


इस हिंदू परिवार की लाश रहीम यार खान शहर से 15 किलोमीटर दूर चौक नंबर 135 - पी, अबू धाबी कॉलोनी में उनके घर में मिली है,


पाकिस्तान पुलिस को चाकू और कुल्हाड़ी से हत्या के हथियार बरामद हो चुके हैं। इस हत्या का पीछे का कारण क्या है अभी तक पता नहीं चला है कि यह हत्या क्यों की गई इसके ऊपर भी जांच कर रही है पाकिस्तान पुलिस।

मृतक सदस्यों के परिवार के मुखिया का नाम है रामचंद्र मेघवाल । इनकी उम्र 36 साल है और यह एक टेलरिंग की दुकान चलाते थे।

पाकिस्तान में एक हिंदू परिवार के 5 लोगों की गला रेत कर नृशंस हत्या,

पाकिस्तान में एक हिंदू परिवार के 5 लोगों की गला रेत कर नृशंस हत्या






रामचंद्र मेघवाल का स्वभाव और चरित्र


लोगों का कहना है कि मृतक राम चंद्र मेघवाल बहुत ही शांत स्वभाव के इंसान थे इन्होंने कभी भी किसी के साथ झगड़ा या फिर बहस बाजी नहीं की, और ना ही इन्होंने कभी भी किसी को अपशब्द भी कहते थे, या मिलजुल कर रहने वाले थे और इन्हें मिल जुल कर रहना बहुत ही पसंद था, यहां मृतक व्यक्ति हर एक समाज के लोगों के साथ घुलमिल कर रहता था किसी को भी ऊंचा नीचा नहीं बताता था और यह बहुत ही अच्छे इंसान थे और यह मृतक व्यक्ति दिल के भी बहुत अच्छे थे और शरीफ भी थे,


पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार उस्मान ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को आदेश दिया है कि इस घटना को अच्छे से और ईमानदारी से जांच किया जाए और आरोपी को जल्दी से जल्दी पकड़ा जाए,और इसके साथ-साथ यह भी पता किया जाए कि इसके पीछे का कारण क्या था क्या यह धर्म के लिए किया गया था, या फिर किसी और वजह से,


इससे आगे भी पाकिस्तान से बहुत खबर आई थी कि पाकिस्तान के कुछ मुसलमानों ने मिलकर हिंदुओं के बेटी को बलात्कार किया उनका मर्डर किया और उनके साथ जबरदस्ती शादी करके उनको धर्म परिवर्तन करने के लिए भी बोला गया था वह मजबूर किया गया था,

क्यों पाकिस्तान की इस नापाक काम को रुकती नहीं है क्या इसके पीछे भी पाकिस्तान की आवाम शामिल है क्या पाकिस्तान के सारे आवाम एक जैसे ही हो गए हैं क्या उन्हें भी धर्म के लिए हिंसा और हिंदुओं के लिए उनकी जमीर मर चुकी है।


जरूरी सूचना


अब आप भी अपनी पहचान बना सकते हैं और ढेर सारे आकर्षक इनाम भी जीत सकते हैं।


हमारे इस पॉपुलर वेबसाइट पर एक कॉन्टेस्ट रखा जा रहा है ।जहां पर आप अपनी hobby भेज सकते हैं और अपना नाम और आकर्षक इनाम भी जिस सकते हैं।

कुछ नियम और शर्त है जिनको आपको पालन करना पड़ेगा अगर आपने यह नियम और शर्त पालन नहीं किया तो आप  इनाम नहीं जीत पाएंगे और आपकी hobby हमारे वेबसाइट में दिखाई नहीं जाएगी अप्रूव नहीं होगी।


: शर्त और नियम


1 आप अपनी किसी भी तरह की hobby जैसे

पेंटिंग (painting) कहानी (story writing), फोटोग्राफी (photography) यह सब हमें भेज सकते हैं.


२ यह सारे चीज आपके खुद के बने होने चाहिए।


३ आप किसी भी तरह की दुबलीकेट बा किसी की चोरी करी गई चीज हमें नहीं भेज सकते हैं ,अगर आपने भेजा तो यह अप्रूव नहीं होगा.


आपके सारे हॉबी के नीचे आपका  खुद का नाम या फिर सिग्नेचर होने चाहिए। यहां आवश्यक है प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए।


४ आपका नाम पता, उमर, और आपके बारे में लिखना पड़ेगा आपकी भेजी हुई hobby के साथ।


५ जिसकी हॉबी ज्यादातर लोग देखेंगे वही विजेता बनेगा और वही आकर्षक इनाम के लिए हकदार होगा।

यह प्रतियोगिता 1 महीने तक चलेगी 1 महीने के बाद विजेता का नाम घोषित कर दिया जाएगा


आप सिर्फ इन 3कैटिगरी में ही अपनी हॉबी भेज सकते हैं



Hobby भेजने के लिए आपको सबसे पहले आप किस कैटेगरी में हॉबी भेज रहे हैं वह आपको जीमेल के अंदर सब्जेक्ट subject option में लिखना पड़ेगा photopgrapy,painting,story writing, यह लिखना आवश्यक है ताकि आपकी कैटिगरी समझ में आए कि आप किस कैटेगरी में प्प्रतियोगिता में शामिल हो रहे हैं।


 hobby भेजने के लिए नीचे दिए गए ईमेल एड्रेस पर आपको सुबह 9:00 बजे से लेकर रात 9:00 बजे तक समय दिया जाएगा उसके बाद भेजा हुआ hobby स्वीकार नहीं किया जाएगा


आप की हॉबी ज्यादा तोर लोग देखे इसलिए आप hobby को शेयर भी कर सकते हैं. ज्यादा देखे जाने वाली ही हॉबी विजेता बन पाएगी।


 आप अपनी हॉबी को सिर्फ दो बार शेयर कर पाएंगे सोशल मीडिया पर अगर इससे ज्यादा आप शेयर करेंगे तो आपको कॉन्टेस्ट से बाहर निकाल दिया जाएगा।



अभी भेजने के बाद आपको हमारे पोस्ट में आकर कमेंट बॉक्स में लिखना पड़ेगा हॉबी सेंडिंग hobby sending


अभी भेजने के लिए इस जीमेल में आईडी में भेजें


        [ Natinolcom@gmail.com ]


यह प्रतियोगिता 8march तारीख को शुरू होगी। और 8 April  को खत्म होगी।


तो देर ना करते हुए अपनी अपनी फोटोग्राफी पेंटिंग और कहानी हमें इस जीमेल आईडी में भेजें और आकर्षक इनाम के साथ-साथ आप भी हो सकते हैं फेमस



No comments:

Post a Comment