Breaking

Thursday, February 25, 2021

west bengal election 2021 opinion poll date. paschim bangal vidhansabha

 west bengal opinion polls

इस बार इलेक्शन में बंगाल के तरफ से 174 सीट भाजपा को मिलने वाले हैं इसका खुलासा हो गया है यह खबर अभी हमारे पास आई है यह कितनी सच यह हम नहीं जानते. अगर हम बात करें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तो उनको सिर्फ एक सौ सीट मिलने की आशंका है. इस बीच ओबीसी का भी दबदबा देखा जा रहा है मुस्लिम समुदाय के बीच में. ओबीसी को भी 10 सीटें मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

west bengal election 2021 opinion poll date, west bengal election 2021 schedule, latest opinion poll west bengal 2021, west bengal election 2021 dates, west bengal election date 2021 schedule, west bengal opinion poll 2021? - quora, 2021 west bengal election prediction astrology,west bengal opinion poll
west bengal opinion polls


सट्टा बाजार के अनुसार आज के विधानसभा ओपिनियन पोल के अंदर. जिसने सबसे बड़े चौकाने वाले खुलासे किए जिसमें बीजेपी पार्टी के कई बड़े स्टार प्रचारक इस  चुनावी मैदान के अंदर ममता बनर्जी को बड़ी टक्कर देने वाली है. ममता बनर्जी भी बीजेपी के ऊपर बहुत सारे आरोप लगा रही है और बीजेपी भी ममता बनर्जी के ऊपर बहुत सारे आरोप लगा रहे हैं.

west bengal election 2021 opinion poll date, west bengal election 2021 schedule, latest opinion poll west bengal 2021, west bengal election 2021 dates, west bengal election date 2021 schedule, west bengal opinion poll 2021? - quora, 2021 west bengal election prediction astrology,
west bengal election 2021 opinion poll date



इस बार सट्टा बाजार ने खुलासा कर दिया है कि पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के जीतने का संभावना बहुत कम हो सकता है. अभी हो सकता है ममता बनर्जी को कुर्सी भी छोड़ना पड़ सकता है  सकती है

Paschim Bangal openion poll. की अनुसार सी वोटर ने भी अपना दबदबा कायम करते हुए कहा जिस प्रकार सट्टा बाजार के भाव प्रत्येक दिन बदल रही है.

24 फरवरी को भी भाव बदले थे. और 200 सीटें दी थी. लेकिन आज 25 फरवरी को भाजपा पार्टी को 170 सीटें और टीएमसी को 100 सीटे. और एम आई एम पार्टी को सीटे दी जा रही है. इस बीच बंगाल में अन्य पार्टी भी मैदान के अंदर घुस पड़ी है.

west bengal election 2021 opinion poll date, west bengal election 2021 schedule, latest opinion poll west bengal 2021, west bengal election 2021 dates, west bengal election date 2021 schedule, west bengal opinion poll 2021? - quora, 2021 west bengal election prediction astrology,
west bengal election 2021 opinion poll date



लेकिन ओपिनियन पोल और सट्टा बाजार ने आमतौर पर कहा है इस बार पश्चिम बंगाल के अंदर ममता का समय खत्म होने के कगार में. क्योंकि ममता बनर्जी के करीब 300 कार्यकर्ता और नेता ने इस्तीफा देकर भाजपा का दामन थाम लिया है .


ममता बनर्जी के ओपिनियन के पोल के अनुसार अगर सीटे में बदलाव करना तय है तो मुस्लिम बहुमूल्य क्षेत्रों को भी देना होगा .क्योंकि ज्ञासुद्दीन ओवैसी भी उत्तर चुके हैं मैदान के अंदर. सट्टा बाजार के आज के भाव के अनुसारममता बनर्जी और बीजेपी और भी कई पार्टियों ने लगातार अपनी रेलिया निकालनी शुरू कर दी है.

चुनावों का ऐलान भी किया जा सकता है पश्चिम बंगाल में टीएमसी पार्टी और ममता बनर्जी के दबदबे के चलते आज गैस उद्दीन ओवैसी की सभा और रैली भी रद्द की गई वहीं गृहमंत्री अमित शाह से लगाकर पीएम मोदी पर भी कटाक्ष भरी बयान दीदी ममता बनर्जी के भतीजे के द्वारा बड़े खुलासे की गई लेकिन सीबीआई की छापेमारी के बाद में भतीजे के कुछ जबान पर लगाम लगती है .


अगर आप बात करें कोलकाता की तो मैं बता दूं आप सभी को कि कोलकाता में अभी भी ममता बनर्जी की हम बहुत कार्यकर्ता मौजूद है.और कोलकाता में लाखों ऐसे लोग हैं जो ममता बनर्जी को बहुत चाहते हैं उनको एक झलक देखने के लिए वह सब लोग ममता बनर्जी के सारे रैली में आते हैं ताकि ममता बनर्जी को देख सकें और ममता बनर्जी के साथ रहे


और एक बात यह भी है कि बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो भाजपा को भी कोलकाता में लाना चाहते हैं और भाजपा के भी समर्थक हैं तो यह बात अभी तक ते ही नहीं हो सकती कि कौन इस बार का इलेक्शन जीत सकेगा या मोदी इस गद्दी को लेकर आया फिर ममता बनर्जी इस गद्दी को लगातार अपने दम पर अपने जज्बात से इसे मजबूत से पकड़े रहेंगे.


यह तो कोई भी नहीं कह सकता कि कब किसका तख्ता पलट जाए.राकेश जी जितनी वीर मोदी के रैली में भी हुई थी कोलकाता में उसे भी कई ज्यादा भीड़ ममता की रैली में भी देखने को मिला है इससे भी दावा किया जा सकता है कि इस बार कोलकाता में ममता बनर्जी जीत पाएंगे लेकिन यह भी हो सकता है कि ममता बनर्जी को अपनी गद्दी छोड़नी पड़े और उसके जगह पर बीजेपी या फिर कोई और पार्टी का नेता बैठ पाए.


जिस दिन ममता बनर्जी को downlop में कोलकाता के downlop  में ममता बनर्जी ने अपनी सभा को किया था उस समय लाखों की तादात में ममता के चाहने वाले और ममता के साथ कार्यरत हर एक आदमी वहां पर मौजूद हुआ था. ट्रैक्टर समेत बस लोहड़ी और भी कई वाहनों के जरिए उन्होंने ममता के रैली में पहुंचे

No comments:

Post a Comment