Breaking

Thursday, February 4, 2021

नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी अमौसी एयरपोर्ट पर धरने पर बैठ गए। prahlad modi baith gaya dharnay par

 नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी(Prahlad modi) सहयोगियों की गिरफ्तारी के विरोध में लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर धरने पर बैठ गए।


पता चल रही है कि नरेंद्र मोदी(narendramodi) के भाई प्रह्लाद मोदी (prahlad modi)सहयोगियों की गिरफ्तारी के विरोध में लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट(Amausi Airport) पर धरने पर बैठ गए। उन्होंने कहा सोनपुर और जौनपुर में आयोजित कार्यक्रम में गए थे। और वहां से आने के बाद पता चला कि मुझे रिसीव(recive) करने आए लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया है और थाने में बैठा दिया है।

उन पर मुकदमा दर्ज करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस ऑफिसर कहते हैं कि  पीएमओ ऑफिस (PMO Office)से आदेश है और मैं कहता हूं कहां है आदेश उस की कॉपी मुझे दें ताकि में सच के राह पर चल सकूं। लेकिन गुंडागर्दी करने से ना तो यहां के शासन ओ को लाभ होगा नाही यह की पीएमओ ऑफिस को। उन्होंने कहा की मैं यहां से नहीं उठूंगा और अन्य जल सब त्याग कर दूंगा। मेरे कई साथी थे करीब 100 के ऊपर। उनकी गाड़ी भी जप्त कर ली गई है। मैंने यह भी कहा कि मेरे बच्चे जेल में रहे और मैं मस्त रहो यह नहीं हो सकता। इसीलिए आप उनको मुक्त करो नहीं तो मैं एयरपोर्ट में अनशन में बैठ गया हूं और खाना पीना छोड़ दिया है।

लखनऊ थाने में प्रह्लाद मोदी के कार्यकर्ता को लखनऊ पुलिस ने पकड़ लिया है ।

प्रह्लाद मोदी कौन है?

प्रह्लाद मोदी माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के भाई हैं।

नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी सहयोगियों की गिरफ्तारी के विरोध में लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर धरने पर बैठ गए। नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी,prahlad-modi-baieth-gaya-dharne-par,प्रह्लाद मोदि बइठ गया धरन पार,PMO Office,पीएमओ ऑफिस ,Amausi Airport,अमौसी एयरपोर्ट पर धरने पर बैठ गए।

No comments:

Post a Comment