Breaking

Sunday, February 21, 2021

शादी का प्रस्ताव ठुकराने के कारण उसके प्रेमी ने लड़की को हथौड़े से मार कर मौत के घाट उतार दिया

 दिल्ली के रोहिणी इलाके में शादी की पेशकश ठुकराने के बाद उसके प्रेमी ने लड़की को हथौड़ी से मारकर लहूलुहान कर दिया उसी समय उसकी मौत हो गई लड़की की.

neetu-brutally-murdered-for-refusing-marriage-proposal
शादी की पेशकश  ठुकराने पर रोहिणी की रहने वाली एक लड़की की कर दी गई हत्या.



रोहिणी नाम की एक दिल्ली के शहर में एक नाबालिग लड़की जिसका नाम नीतू बताया जा रहा है. यह लड़की रोहिणी के बेगमपुर इलाके में रहती थी. नीतू की हत्या शुक्रवार शाम को की गई थी. हत्या करने के समय घर में कोई नहीं था उसके मां-बाप बाहर गए हुए थे. उसके माता-पिता जब घर पर आए तब वह देख कर चौंक गए अपनी बेटी को लहूलुहान अवस्था में. जब अपनी बेटी को उठाकर अस्पताल ले जाया गया  तभी उनको पता चला कि उनकी बेटी मर चुकी है.

पता चल रहा है कि आरोपी ने इस नाबालिग लड़की नीतू को शादी का प्रस्ताव दिया था. जिसे नीतू ने ठुकरा दिया था उसी गुस्से के कारण यह लड़का हथौड़ी से नीतू के सर पर बार करता है जिसके कारण उसका पूरा शरीर लहूलुहान हो जाता है और संग संग उसका मृत्यु हो जाती है.

परिवार का कहना है कि कुछ दिन पहले इस लड़के लइक ने नीतू को शादी का प्रस्ताव दिया था। लेकिन नीतू ने यह शादी का प्रस्ताव ठुकरा दिया इसके वजह से इस लड़के ने नीतू के सर पर हथौड़े से मारकर मार डाला. 

खबर यह भी है कि लड़की के मां-बाप इस लड़के को 2 साल से जानते थे उन्हें यह पता नहीं था कि यह लड़का उसकी बेटी को इस तरह मौत के  घाट उतार देगा.


लड़की के मां-बाप थाने में इसकी रिपोर्ट और एफ आई आर दर्ज किया है. पुलिस इस आरोपी को अभी तक भी नहीं ढूंढ पाया. इस आरोपी को ढूंढने का काम अभी तक चल रहा है. लेकिन यह आरोपी फरार हो चुका है इस घटना के तुरंत बाद.


जिस दिन यह हत्या हुई थी उस दिन नीतू का छोटा भाई भी वहां पर मौजूद था उसके भाई से पूछताछ करने पर उसका भाई का यह बयान सामने आया. उसका भाई है कह रहा था कि उसकी बहन नीतू स्कूल से 2:00 बजे पढ़कर अपने घर आई थी. उसके 2 घंटे बाद ही यह आरोपी उसके घर आया था . लेकिन उसके भाई ने यह भी कहा कि जब यह आरोपी उसके घर आया था पहली बार उसी दिन जिस दिन यह हत्या हुई थी. तो नीतू ने पहली बार उसे भगा दिया था. लेकिन यह आरोपी फिर से नीतू के पास मिलने चला गया उसके बाद यह वारदात हुई थी तकरीबन 6:30 बजे.

इस घटना को दिल्ली पुलिस ने करवाई करते हुए अपने फर्ज को निभा रही है. यह आरोपी खून करने के बाद ही वहां से फरार हो गया.पुलिस को अभी तक इस आरोपी के बारे में किसी भी तरह का जानकारी नहीं मिला है कि और कहां पर है और किस जगह पर छुपा हुआ है लेकिन हालांकि पुलिस इसकी जांच कर रही है. पुलिस का यह कहना है कि हम जल्द ही आरोपी को पकड़ लेंगे.


ऐसे ही और एक शादी का प्रस्ताव ठुकराने को लेकर एक 21 साल की लड़की को जान से मारने की कोशिश की उसके प्रेमिक ने. यह घटना मुंबई की है जहां सुमित यादव नाम का यह लड़का इस 21 साल की लड़की को उसकी मां के सामने एक चलती ट्रेन के सामने धकेल दिया. हालांकि इस लड़की की इस घटना से मौत नहीं हुई पर उसके माथे पर या फिर आप कह सकते सिर पर  बहुत गहरी चोट आई है. इसके तुरंत बाद ही थाने में इसकी रिपोर्ट लिखाई गई और मुंबई पुलिस ने 12 घंटे की मशक्कत के बाद इस आरोपी को पकड़ लिया.

खबर यह भी है कि इन दोनों का 2 साल से संबंध था जब लड़का ने लड़की को शादी का प्रस्ताव दिया तो लड़की ने शादी का प्रस्ताव ठुकराया इसके कारण आरोपी अमित यादव ने सामने से आती चलती ट्रेन के सामने इस लड़की को ढकेल दिया.

इस खबर को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि जो नहीं जानते हैं इस लड़की के बारे में और इसके मौत के बारे में जान सकें और इस लड़की को न्याय मिले|

 इस लड़की के साथ जो हुआ इसके पीछे कौन दोषी है आप कमेंट करके हमें बता सकते हैं अपना राय हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं|


नीतू के न्याय के लिए आज हिंदुओं ने किया बड़ा प्रदर्शन पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें


नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके और भी खबरें पढ़ें


इस लड़की ने अपने ही परिवार के 7 सदस्यों को कुल्हाड़ी से गला काटकर मौत के घाट उतार दिया


विधानसभा बोर्ड की तारीख घोषणा कर दी गई है 2021



No comments:

Post a Comment