बेगमपुर मैं लव जिहाद के खिलाफ हिंदुओं ने किया बड़ा प्रदर्शन।

 लव जिहाद के खिलाफ हिंदुओं ने किया बड़ा प्रदर्शन.


दिल्ली की बेगमपुर में रहने वाली एक लड़की जिसका नाम नीतू है .उसके प्रेमी  ने जिसका नाम  लइकखान है उसने इस नाबालिग लड़की नीतू को हथौड़े से उसके सिर पर मार कर उसे मौत के घाट उतार दिया.इसी घटना को लेकर हिंदुओं ने इसे लव जिहाद का मामला ठहराया| लेकिन पुलिस कह रही है यह लव जिहाद का मामला नहीं है यह प्यार का मामला है | लड़की और लड़के दोनों एक दूसरे को 2 साल से जानते थे पहचानते थे.

बेगमपुर मैं लव जिहाद के खिलाफ हिंदुओं ने किया बड़ा प्रदर्शन।
बेगमपुर मैं लव जिहाद के खिलाफ हिंदुओं ने किया बड़ा प्रदर्शन।




हम आपको बता दें यह नीतू जिसकी परसो शाम के 6:30 बजे इस आरोपी ने हथौड़े से मारकर मौत के घाट उतार दिया.इस लड़की की उम्र से 17 साल और यह लड़की 11 कक्षा में पढ़ती थी. इस हत्या का पीछे का कारण यह था कि आरोपी ने इस नाबालिग लड़की को शादी का प्रस्ताव दिया था लेकिन इस नाबालिग लड़की ने इस शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया इसी के कारण गुस्से में यह आरोपी हथौड़े से इस लड़की के सिर पर मार कर उसे मौत के घाट उतार दिया.


इस घटना के बाद साडे हिंदू संगठन प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है. हिंदू संगठन ने इसे लव जिहाद का मामला ठहराया लेकिन पुलिस इसे लव जिहाद का मामला मानने से साफ  इंकार कर रही है. पुलिस साफ-साफ कह रही है लव जिहाद का मामला नहीं है .यह प्यार का मामला है लड़की और लड़के दोनों ही दोनों को जानते थे पहचानते थे जो लगभग 2 साल से.


इस प्रदर्शन के बाद में बेगमपुर में भारी मात्रा में पुलिस की तैनाती की गई है जाति और धर्म के बीच कोई बवाल ना हो इसके लिए भारी मात्रा में पुलिस तैनात की गई है.


लड़की की माता पिता का कहना है की जिस दिन या हत्या हुई थी उस दिन उसके माता-पिता बाहर गए हुए थे. जब वह घर में आए तब अपनी बेटी को इस हालत में खून से लथपथ हालत में देखते ही घबरा गया. और अपनी बेटी को लेकर अस्पताल लेकर गए थे . लेकिन अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टर ने साफ बता दिया यह लड़की मर चुकी है.माता-पिता का कहना है कि उसके भाई को बहाने से बाहर भेज दिया और इसी बीच इस आरोपी लइक खान ने उनकी बेटी का हत्या कर दिया हथौड़े से उसके सिर पर मार कर.


इसी बात को लेकर वहां के हिंदू संगठन का प्रदर्शन जारी है. लेकिन पुलिस प्रशासन इसे लव जिहाद का मामला नहीं बता रही है. पुलिस का कहना है कि यह लव जिहाद का मामला नहीं है यह प्यार का मामला है.


3 दिन हो चुके हैं लेकिन अभी तक आरोपी को पकड़ा नहीं गया है. इसके पीछे का कारण क्या है कि अभी तक आरोपी नहीं पकड़ा गया है इसको लेकर भी प्रदर्शन किया जा रहा है. आरोपी को लड़की के पिता माता भी 2 साल से जानते थे.

आपको क्या लगता है यह लव जिहाद का मामला है या फिर और कुछ.

अगर आपको कुछ भी लगता है इसके पीछे का कारण तो हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं| और इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि इस लड़की को न्याय मिले और आरोपी जल्दी से जल्दी पकड़ा जाए.

Post a Comment

Previous Post Next Post

ADSVRIESMENT

Recent