Breaking

Monday, February 22, 2021

एक नाबालिग लड़की को कॉलेज से 10 किलोमीटर दूर ले जाकर जला दिया गया

 एक नाबालिग लड़की को कॉलेज से 10 किलोमीटर दूर ले जाकर जला दिया गया


यूपी के शाहजहांपुर से स्कूली छात्रा जली हुई अवस्था में और संदिग्ध अवस्था में मिली है। यह लड़की कॉलेज से 10 किलोमीटर दूर नगरिया मोड में जली हुई अवस्था में और संदिग्ध अवस्था में मिली

A minor girl was burnt to death 10 km away from the college,एक नाबालिग लड़की को कॉलेज से 10 किलोमीटर दूर ले जाकर जला दिया गया,

एक नाबालिग लड़की को कॉलेज से 10 किलोमीटर दूर ले जाकर जला दिया गया





लड़की के पिता का कहना है कि मैंने खुद मेरी बेटी को शहर के कॉलेज में छोड़ कर आया था। लेकिन मेरी बेटी कॉलेज से दूर 10 किलोमीटर कैसे पहुंच गई और सबसे बड़ी बात यह है कि मेरी बेटी को किसने जलाया मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा है।


इस खबर को लेकर संग संग उसके पिता ने पुलिस में f.i.r. दर्ज किया पुलिस भी आई और मामले की छानबीन कर रही है।हैरान करने वाली बात यह है कि लड़की के पिता जी का दावा है कि वह खुद अपनी बेटी को शहर के कॉलेज में छोड़कर आए थे पर वहां से उनकी बेटी कैसे 10 किलोमीटर दूर जली हुई अवस्था और संदिग्ध अवस्था में मिली।


आए दिन बहुत हादसे हो रहे यूपी की सरकार अभी भी चुप बैठी है।

कुछ दिन पहले ही आपको बता दें की बेगमपुर में एक लड़की को उसके प्रेमिक ने हथौड़े से मार कर हत्या कर दी थी। सिर्फ कुछ दिन बाद ही एक आरोपी जिसका नाम अमित यादव है उसे ने भी ऐसा ही किया अपने प्रेमिका को शादी का प्रस्ताव दिया लेकिन प्रेमिका ने शादी का प्रस्ताव को ठुकरा दिया तो यह आरोपी भी इस लड़की को एक चलती हुई ट्रेन के सामने ढकेल दिया।


यह क्या हो रहा है कुछ समझ में नहीं आ रहा अब इसका पता क्यों नहीं चल पा रहा है क्यों अभी तक आरोपी पकड़ा नहीं जा पा रहा है।

यह जो छात्रा जली हुई अवस्था में मिली यूपी के शाहजहांपुर से।इस छात्रा के हाथ में फोन भी था लेकिन यह छात्र कुछ बता नहीं पा रही है कि किसने इसे जलाया क्यों जलाया और कब जलाया यह हादसा और उसके साथ कब हुआ।पुलिस को जैसे ही मालूम चला इस घटना के बारे में तो सीधे हस्पताल आए वह लड़की से पूछताछ करने में लग गया।लेकिन इस छात्रा की हालत इतनी गंभीर है कि यह बात तक नहीं कर पा रही है उसकी बात स्पष्ट नहीं है कैसे और कब हुआ यह वारदात।


पुलिस हर दृष्टिकोण से इसकी जांच कर रहे हैं। पुलिस का यह कहना है हम जल्दी इस वारदात के पीछे जो कारण है और जो आरोपी उसे ढूंढ लेंगे।

सबसे बड़ी बात यह है कि उनके पिता जी कह रहे हैं कि मैंने खुद उसे शहर के कॉलेज में छोड़ कर आया हूं तो मेरी बेटी कैसे वहां पर पहुंच गई और उसे इस तरह किसने जलाया। और वहां के लोग इस दुर्घटना को कैसे नहीं देख पाए।


आपको क्या लगता है इसके पीछे का कारण क्या हो सकता है। क्या यह घर वालों के बीच दुश्मनी के लिए किया गया है। या फिर किसी और वजह से किया गया है। या फिर इसमें भी प्यार का मामला है।

आपको जो भी लगता है प्लीज कमेंट बॉक्स में जरूर कमेंट करके बताएं और हां इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि जिन जिन को यह खबर पता नहीं है उनके पास भी यह खबर पहुंच जाए और जल्द ही आरोपी पकड़ा जाए।


2 comments:

  1. खबर देने वाले ने up के बेगम पुर वाली घटना के आरोपी का नाम नही बताया।जबकि अमित यादव का नाम लिख दिया।ग्रेट जॉब दोने mr/ms journlist.

    ReplyDelete
    Replies
    1. आप हमारी बेगमपुर वाली खबर पड़ी है वहां पर लिखा हुआ है आरोपी का नाम

      Delete