Breaking

Tuesday, February 2, 2021

ट्रंप से बुरा हाल मोदी जी का होने वाला है|Today breaking news|

 ट्रंप से बुरा हाल मोदी जी का होने वाला है


हमारे रिपोर्टर के साथ कुछ आम आदमी जनता से बात हुई तो उनमें से कुछ आदमी ने क्या कहा जानने के लिए नीचे पढ़ते रहें।
बीजेपी पार्टी को तो राष्ट्रीय गाना आता ही नहीं है । अगर यह कोई मुस्लिम पर देता तो उसे देशद्रोही कह देते हैं। बीजेपी राम मंदिर कह के हमारे बंगाल को बर्बाद करने का क्या जरूरत पड़ा। यह इतना झूठा प्राइम मिनिस्टर है हमारे दुनिया को लड़ा रहे हैं इन है  इससे क्या फायदा मिलेगा। ऐसा तो  ब्रिटिश भी नहीं कर पा रहे थे जो यह लोग हमारे साथ इतना जुलुम कर रहे हैं।

26 जनवरी को तो दिलीप घोष ने उल्टा झंडा लहरा दिया था। और 31 जनवरी को तो इन्होंने गलत राष्ट्रीय संगीत भी गाया। उनमें से एक मुस्लिम ने यह भी बोला। कि उनके लिए सातों खून माफ है। और यह भी कहा की वह लोग बंगाल को हथियाना चाहते हैं।

Modi ji is in a bad condition due to Trumpमोदी जी , मोदी, मोदी न्यूज़, किसान आंदोलन, भाजपा की सरकार, पीएमसी दलबल दी, बीजेपी गठबंधन, आज का ताजा खबर, आज का ब्रेकिंग न्यूज़



उनमें से भी एक और आदमी आम जनता यह भी कहा कि । यह बीजेपी गॉड से के चाहने वाले हैं। बापू जी के नाम पर तो यह झूठ मूठ का माला पहनाते हैं। जोकि पूरे हिंदुस्तान और वर्ल्ड में बापूजी को माना जाता है।और यह भी कहा कि यह लोग गुवाहाटी के सपोर्टर है और गॉड से के लेकर चल रहे हैं। नाथूराम गोडसे गांधी जी को मानने वाला कातिल था। यह कातिल के साथ कितना उम्मीद रखा जाएंगे। क्योंकि यह भी तो कातिल ना हुए| और यह भी कहा क्यों वह बंगाल में आ रहे हैं कत्ल करने के लिए।


जब हमने और एक आम जनता से बात की तो उन्होंने क्या कहा आप पढ़ते रहें। उन्होंने यह कहा कि अभी जो बीजेपी के हैं इतना होश उड़ गया की राम मंदिर यह मंदिर करके हमारे बंगाल को बर्बाद करने के लिए इसको क्या जरूरत पड़ा।


और एक आम जनता ने यह भी कहा कि सारे मीडिया वाले भी बिके हुए हैं। यहां तक की उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के जज को भी खरीद लिया है यह उनका कहना है।


यह 14 वा प्राइम मिनिस्टर है इतना झूठा प्राइम मिनिस्टर है कि मैंने आज तक ऐसा प्राइम मिनिस्टर नहीं देखा। ट्रंप से बुरा हाल मोदी जी का होने वाला है आप जान लीजिए। पूरा हिंदुस्तान बीजेपी को नमस्ते करके अलग कर देगा। महंगाई इतनी बढ़ गई है कि सरेआम हम सबको नजर आ रहा है। यह तो गरीबों को और मार डाल रहे हैं। और अमीरों को और भी अमीर कर दे रहे हैं। यह जो बीजेपी जो जो वादा किए थे उनमें से एक भी वादा नहीं पूरा किया है ।


और हम जिन जिन आम जनता से बात की उन्होंने यह भी कहा कि ममता दी का हुकूमत कायम रहेगा। और ममता दी फिर से आएंगे। यहां पर बीजेपी का कुछ भी नहीं चलेगा चाहे वह जितना हाथ पैर मार ले। ममता जी बंगाल में थी और रहेंगे। आम जानता ने  यह भी कहा की इसके जैसा घटिया चुनाव मैंने आज तक जिंदगी में नहीं देखा । अगर बीजेपी वाले कुछ भी कर दे तो यह राष्ट्रवाद है और अगर दूसरी पार्टी कुछ कर दे तो वह देशद्रोही है ऐसा भी आम जनता ने कहा। आप लोग सब वोट तृणमूल को ही दें। ताकि हमारा यहां की सुकून कायम रहे ऐसा एक आम जनता ने कहा। इस बार वोट में ममता बनर्जी 200 से भी अधिक सीट पाठ करेंगे ।

  और भी खबरें पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें


अगर आपने अपना फेसबुक आईडी आधार कार्ड से लिंक नहीं करवाया तो आपका फेसबुक आईडी हो जाएगा बंद।


अब सरकार दे रही है आपको हर महीने 25 सो रुपए जानने के लिए क्लिक करें।


आप सरकार दे रही है सरकारी स्कूल के बच्चों को 2500 रुपए हर महीने में आवेदन करने के लिए क्लिक करें


No comments:

Post a Comment